Join Group!

प्रीमियम फिचर्स और अमेजिंग कैमरा क्वॉलिटी के साथ लॉन्च हुई OnePlus की सस्ता 5G फोन, जाने कीमत और फिचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

प्रीमियम फिचर्स और अमेजिंग कैमरा क्वॉलिटी के साथ लॉन्च हुई OnePlus की सस्ता 5G फोन, जाने कीमत और फिचर्स

OnePlus 5G Smartphone :- नमस्कार दोस्तों वेलकम करते हैं आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों वनप्लस कंपनी का सस्ते में तगड़े फीचर्स की स्मार्टफोन की तलाश सीधी आप भी कर रहे हैं। और आप चाहते हैं कि इस स्मार्टफोन के सभी डिटेल्स की जानकारी आपको मिले तो आज का यह आर्टिकल आप सभी के लिए ही है।

आप सभी जानकारी के लिए बता दें कि वनप्लस कंपनी की धांसू 5G मोबाइल फोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी के साथ 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा इस स्मार्टफोन में मिलेगा।

OnePlus 5G Smartphone
OnePlus 5G Smartphone

वनप्लस कैसे ढाका 5G स्मार्टफोन में 8GB तथा 12gb रैम के साथ 128GB और 256GB का दो विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। कंपनी के द्वारा इस तगड़े फीचर्स वाले मोबाइल फोन में 80 वाट का फास्ट चार्जर ही मिलेगा।

फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा सेंसर, यूएसबी टाइप सी केबल जैसे फीचर्स के साथ-साथ इस स्मार्टफोन में आप सभी को 4500mAh की पावरफुल बैटरी भी मिलेगी और बता दे कि इस स्मार्टफोन को दो कलर में लॉन्च किया गया है।

लॉन्च हुआ भारत के सभी लड़कों का पसंदीदा बाइक Yamaha RX 100, धांसू लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखें कीमत और फीचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

OnePlus Nord 2T 5G Camera And Display

वनप्लस कंपनी किस धांसू 5G मोबाइल फोन में आप सभी को में कैमरा के रूप में 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा Dual LED Flash, HDR फिचर्स के साथ दिया गया है। और आप सभी कुछ स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलेगा।

आप सभी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में जो डिस्प्ले दिया गया है उसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है। आप सभी को 6.43 इंच की बड़ी 90 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले मिलेगा।

लॉन्च हुई मिडिल क्लास परिवार की सबसे पसंदीदा Hero Splendor Plus 2024 मॉडल बाइक, देखें कीमत और लेटेस्ट फीचर्स

OnePlus Nord 2T 5G Storage And Processor

वनप्लस कैसे धाकड़ 5G मोबाइल फोन में आप सभी को 8GB तथा 12gb रैम के साथ 128GB और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में आप लोगों को एंड्राइड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और उसके साथ मीडियाटेक डायमंडसिटी 1300 ऑक्टा कोर का तगड़ा प्रोसेसर मिलेगा।

iPhone की नींद हराम करने लॉन्च हुआ Realme का सबसे सस्ता और प्रीमियम फिचर्स वाला 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत

OnePlus Nord 2T 5G Battery Backup

स्मार्टफोन के अंदर आप सभी को पावरफुल Non Removable बैटरी मिलेगा जो 4500mAh का होगा। और साथ में 80 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा।

OnePlus Nord 2T 5G Price And Discount in India

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आप सभी को बता दें कि भारतीय बाजारों के अंदर फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन के अलग-अलग स्टोरेज मीडियम तथा कलर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग दी गई है।

हालांकि से स्मार्टफोन की 8GB राम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ Grey Shadow कलर वाला यह स्मार्टफोन पर 6% की डिस्काउंट चल रही है। इस डिस्काउंट के साथ आप इस मोबाइल फोन को ₹26,990 में खरीद सकते हैं। 

XUV को धुल चाटने लॉन्च हुई 2024 न्यू मॉडल 7 सीटर Maruti अर्टिगा, धमकेदार फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

Leave a Comment