Join Group!

लॉन्च हुआ OPPO का 64MP+32MP वाली DSLR जैसी कैमरा और AMOLED डिस्प्ले वाला तगड़ा 5G फोन, देखो कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

लॉन्च हुआ OPPO का 64MP+32MP वाली DSLR जैसी कैमरा और AMOLED डिस्प्ले वाला तगड़ा 5G फोन, देखो कीमत और फीचर्स

OPPO F25 Pro 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इसमें आर्टिकल में दोस्तों अगर आप OPPO का नया और 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि ओप्पो कंपनी द्वारा भारतीय बाजारों में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया गया है जी स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी आपको हम डिटेल में इस आर्टिकल के माध्यम से बताने वाले हैं ।

ओप्पो कंपनी द्वारा लांच की गई तगड़ी 5G स्मार्टफोन में Android 14 कॉल लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम और Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है । इस स्मार्टफोन में आप सभी को 6.67 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा ।

दोस्तों ओप्पो का इस नई तगड़ी 5G मोबाइल फोन में 8GB रैम के साथ 128GB तथा 256GB का दो विकल्प वाला इंटरनल स्टोरेज दिया गया है । इतना ही नहीं इस न्यू मोबाइल फोन में कंपनी द्वारा 64 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा ।

कंपनी की तरफ से इस 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल बैटरी दिया गया है और उसके साथ-साथ 67 वोट का फास्ट चार्जिंग वाला चार्जर जो 48 मिनट में 100% चार्ज हो जाता है ।

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में कई एडवांस्ड फीचर्स मौजूद है जिसके बारे में हम आपको विस्तार पूर्वक जानकारी आर्टिकल के नीचे निर्देश के माध्यम से स्मार्टफोन के बारे में बता दिए हैं ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

आज की समय में भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन की कीमत और डिस्काउंट की भी पूरी जानकारी आप सभी को आर्टिकल के नीचे मिलने वाला है इस तगड़ी 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के अलावा हम आपको स्मार्टफोन की कीमत और डिस्काउंट की भी जानकारी नीचे प्रदान किए हैं इसलिए आप सभी आर्टिकल को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

OPPO F25 Pro 5G-Highlight

Smartphone OPPO F25 Pro 5G
Price ₹23,999
Storage 8GB, 12GB Ram And 128GB, 256GB
Processor MediaTek Dimensity 7050 Octa Core
Battery 5000mAh
Main Camera 32MP
Back Camera 64MP + 08MP + 02MP
Operating System Android 14

OPPO F25 Pro 5G Full Specifications And Features

ओप्पो कंपनी द्वारा लांच किए गए इस 5G स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की पूरी जानकारी नीचे कुछ इस प्रकार दी गई है :-

Display : ओप्पो कंपनी की 5G मोबाइल फोन में 6.67 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है । 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट 1080×2412 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन भी दी गई है इसके अलावा स्मार्टफोन में 1100 nits ब्राइटनेस दिया गया है ।

Storage : कंपनी द्वारा लांच किए गए इस तगड़ी 5G स्मार्टफोन में आप सभी को 8GB, 12GB रैम के साथ-साथ 128GB और 256GB का तीन विकल्प के साथ इंटरनल स्टोरेज दिया गया है ।

OPPO F25 Pro 5G Smartphone
OPPO F25 Pro 5G Smartphone

Camera : इस 5G स्मार्टफोन को ग्राहक के प्रति आकर्षित बढ़ाने के लिए 64 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा LED Flash, HDR फीचर्स के साथ दिया गया है और 32 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

Processor : आप सभी को इस नए और तगड़ी फीचर्स वाले धांसू मोबाइल फोन में MediaTek Dimensity 7050 Octa Core का बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है और साथ ही Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है ।

Battery Backup : ओप्पो कंपनी के द्वारा इस तगड़े फीचर्स वाले धमाकेदार 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की पहाड़ देसी पावरफुल बैटरी दी गई है । और साथ में 67 वाट का चार्ज दिया गया है जो मोबाइल फोन को 48 मिनट में 100% चार्ज कर देता है ।

Other Features : फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस सिस्टम और USB Type C केबल जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है । Ocean Blue, Lava Red इन दो कलर में कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को लांच किया गया है ।

OPPO F25 Pro 5G Price And Discount in India

भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में स्मार्टफोन की कीमत ओटीसी स्मार्टफोन पर चल रही डिस्काउंट के बारे में जानने के लिए फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म का मदद ले सकते हैं इस शॉपिंग प्लेटफार्म पर स्मार्टफोन को अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट था कलर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग दी गई है ।

आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन के 8GB रैम तथा 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत पर 17% की डिस्काउंट मिलेगी इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹23,999 रुपए में खरीद सकते हैं ।

जबकि इस स्मार्टफोन के 8GB रैम तथा 256GB स्टोरेज वेरिएंट और ओसियन ब्लू कलर वेरिएंट वाला स्मार्टफोन पर 16% की डिस्काउंट चल रही है इस डिस्काउंट के साथ आप इस मोबाइल को ₹25,999 रुपए में खरीद सकते हैं ।

Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G SmartPhone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment