Join Group!

लॉन्च हुआ 135cc की इंजन के साथ 83Kmpl की तगड़ी माइलेज वाली Hero का नया मॉडल स्प्लेंडर प्लस Bike, जानें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

लॉन्च हुआ 135cc की इंजन के साथ 83Kmpl की तगड़ी माइलेज वाली Hero का नया मॉडल स्प्लेंडर प्लस Bike, जानें कीमत और फीचर्स

Hero Splendor Plus New Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक में से आज भी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक आती है । Hero कंपनी द्वारा भी इस बाइक को समय-समय पर अपडेट करती रहती है क्योंकि हाल ही में इस कंपनी के द्वारा न्यू फीचर्स वाला तगड़ा स्प्लेंडर प्लस बाइक लॉन्च किया गया है जिसमें 135 सीसी की पावरफुल इंजन दिया गया है जो 11.02 bhp का पावर 8000 आरपीएम पर तथा 10.05 Nm कटक 6000 आरपीएम पर उत्पन्न करता है ।

Hero कंपनी का Splendor + बाइक आज भी बहुत सारे भारतीय लोगों के दिलों पर राज करती है । ऐसे में अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस का न्यू बाइक लेने जा रहे हैं तो आज हम आपको बता दे की हीरो कंपनी के द्वारा दमदार और तगड़े फीचर्स वाले बाइक लॉन्च की गई है आप सभी इसके नए फीचर्स और कीमत के बारे में सटीक जानकारी प्राप्त करने के लिए आर्टिकल की अंत तक पढ़ना होगा ।

न्यू मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस की इस तगड़े फीचर्स वाले बाइक के आगे और पीछे दोनों पहिए में ड्रम ब्रेक एस फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है । आपको बता दें की इस बाइक में 11.8 लीटर फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 1 Cylinder वाला Air Cooled इंजन दिया गया है इसके अलावा इस न्यू मॉडल बाइक 83Kmpl की तगड़ी माइलेज के साथ आती है जिसमें इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम सेफ्टी फीचर्स भी दिया गया है ।

अगर आप Hero कंपनी के Splendor Plus बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस बाइक में दिए गए कई सारे एडवांस्ड फीचर्स की जानकारी होना आवश्यक है जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको आर्टिकल में नीचे बताया है, जिसे पढ़ कर आप सभी हीरो स्प्लेंडर प्लस की नई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एस के बारे में जानकारी प्राप्त कर पाएंगे ।

New Hero Splendor Plus – Highlights

Bike New Hero Splendor Plus
Mileage 83 Kmpl
Fuel Capacity 11.8 Litre
Engine 135cc
Power 11.02
Weight 112 Kg
Brakes Drum
Tyres Tubeless
Top Speed 95Km/h
Seat Hight 810 mm

New Hero Splendor Plus Full Specifications And Features

Engine Power : Hero कंपनी का इस बाइक में आपको 135 सीसी की जबरदस्त पावरफुल बुलडोजर पॉवर वाली 1 Cylinder वाला Air Cooled जैसी फीचर्स के साथ मिलेगा । जिसमें 11.02 bhp पावर 8000 आरपीएम पर तथा 10.05 Nm कटक 6000 आरपीएम पर उत्पन्न करता है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Brake And Tyres : हीरो के इस न्यू मॉडल बाइक में ट्यूबलेस टायर फीचर्स आप लोगों को देखने को मिलेगा ।इसके साथ बाइक में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलेगा एवं साथ में इस बाइक के अगले और पिछले दोनों पहियों में Drum Brakes फीचर्स का उपयोग किया गया है ।

Hero Splendor Plus New Bike
Hero Splendor Plus New Bike

Safety Features : इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, ऑडोमीटर, स्पीडोमीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट, लो फ्यूल इंडिकेटर और फ्यूल गेज जैसे कई सारे सेफ्टी फीचर्स इस बाइक में दिया गया है ।

Mileage And Performance : इस बाइक में पावरफुल इंजन होने के बाद इस कारण से भारतीय लोग इसे ज्यादा पसंद करते हैं कि यह बाइक 83Kmpl का तगड़ा माइलेज प्रदान करता है । जिस वजह से इस बाइक की परफॉर्मेंस काफी शानदार होती है ।

Chassis And Dimensions : कंपनी की ओर से इस तगड़े हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में मजबूत चेचिस भी दिया गया है । इस बाइक की डाइमेंशन की बात करें तो कुल लंबाई 2000 mm, चौड़ाई 720 mm, ऊंचाई 1052 mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm दिया गया है और यह बाइक का कुल वजन 112 किलोग्राम है ।

Other Features : ऊपर बताए गए स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के अलावा इस न्यू मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक में चार स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स, Chain Drive जैसे फीचर्स भी दिया गया है । इस बाइक को चार अलग-अलग कलर में लॉन्च किया है आप किसी भी कलर में इस बाइक को खरीद सकते हैं ।

New Hero Splendor Plus Price in India

दोस्तों अगर आप इस बाइक की कीमत के बारे में जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹75,141 है, जबकि इस बाइक की ऑन रोड कीमत लगभग ₹95,000 रुपए तक हो सकती है ।

हालांकि हीरो स्प्लेंडर प्लस किया बाइक अलग-अलग शहरों में कीमत अलग-अलग हो सकती है या फिर कंपनी के द्वारा चलाया गया ऑफर में इसकी कीमत कम हो सकती है । यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं और आपके पास इतने रूपया नहीं है और आप इस बाइक को EMI पर लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि मात्र ₹2,750 रुपए प्रति महीने की EMI पर आपको यह बाइक मिल जाएगा ।

Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment