Join Group!

VIVO ने लॉन्च किया आज तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP कैमरा और 128GB स्टोरेज के साथ 5000 mAh की पावरफुल बैटरी, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

VIVO ने लॉन्च किया आज तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 50MP कैमरा और 128GB स्टोरेज के साथ 5000 mAh की पावरफुल बैटरी, देखें कीमत और फीचर्स

VIVO Y18 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में VIVO कंपनी द्वारा एक सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जा चुका है । जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी बता दिया है, इसलिए आप सभी आर्टिकल को पूरा जरूर पढ़ें ।

वीवो कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता और तगड़ा 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है इस स्मार्टफोन में आप सभी को DSLR जैसी खूबसूरत कैमरा फीचर्स एवं इसके साथ 5000 mAh की पावरफुल Non Removable बैटरी दिया गया है ।

VIVO के इस 5G स्मार्टफोन में आप सभी को 6.56 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले, 90 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 720×1612 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ दिया गया है ।

मात्र ₹12,499 में मिलेंगे 12GB रैम और DSLR जैसी कैमरा फीचर्स वाला Redmi का तगड़ा 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी

लॉन्च किए गए इस खूबसूरत 5G स्मार्टफोन में DSLR फीचर्स वाली 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 0.08 मेगापिक्सल का Auxiliary Lens के साथ-साथ 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

इसके अलावा इस 5G स्मार्टफोन के अंदर कई सारे एडवांस्ड और लेटेस्ट फीचर्स मौजूद है जिसकी जानकारी हम आपको नीचे निर्देश के माध्यम से बता दिए हैं, इसलिए आप सभी नीचे दिए गए निर्देश को ध्यान पूर्वक अंत तक जरूर पढ़ें ।

भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन की वर्तमान समय में अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट और कलर वेरिएंट की कीमत के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है, जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे आर्टिकल में बता दिए गए हैं ।

VIVO Y18 5G Smartphone – Highlights

Smartphone VIVO Y18 5G
Price ₹8,999/-
Storage 4GB, 6GB Ram And 64GB, 128GB Rom
Processor MediaTek Helio G85 Octa Core
Battery 5000 mAh
Main Camera 08MP
Back Camera 50MP + 0.08MP
Operating System Android 14

VIVO Y18 5G Smartphone Full Specifications And Features

वीवो के इस सस्ते और धमाकेदार 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की पूरी जानकारी कुछ इस प्रकार दी गई है :-

Display : वीवो कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है । जिसमें 90 Hz की स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 720×1612 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ-साथ 840 nits ब्राइटनेस इस न्यू मॉडल 5G स्मार्टफोन में दिया है ।

Camera : वीवो के इस मोबाइल फोन में 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 0.08 मेगापिक्सल का Auxiliary Lens और इसके साथ आठ मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है ।

VIVO Y18 5G Smartphone
VIVO Y18 5G Smartphone

Processor : दोस्तों वो के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 Octa Core का बेहतरीन प्रोसेसर दिया गया है, जिसके साथ Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी आपको देखने को मिलेगा ।

Battery Backup : इस कंपनी के सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh पावरफुल बैटरी दी गई है और उसके साथ 15 वाट का 50 मिनट में 50% चार्ज कर देने वाला चार्ज दिया गया है ।

Storage : इस बेहतरीन फीचर्स वाले धमाकेदार 5G स्मार्टफोन में आप सभी को 4GB, 6GB रैम के साथ 64GB और 128GB का दो विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा ।

Other Features : फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस सिस्टम, microSDXC कार्ड स्लॉट, Stereo Speakers जैसे अन्य फीचर्स इस स्मार्टफोन में दिया गया है । इसके बावजूद इस स्मार्टफोन को VIVO कंपनी द्वारा 2 कलर Space Black और Gem Green में लॉन्च कर दिया गया है ।

VIVO Y18 5G Smartphone Price And Discount in India

भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन के वर्तमान समय में कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन के अलग-अलग स्टोरेज और वेरिएंट की हिसाब से कीमत अलग-अलग हो सकती है ।

मात्र ₹19,999 में खरीदें Vivo का 7000 mAh बैटरी और 200MP कैमरा वाला Flying Camera Phone, मिलेगा Super AMOLED डिस्प्ले के साथ, देखें कीमत और फीचर्स

भारतीय बाजारों में फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर वर्तमान समय में वो के इस 5G स्मार्टफोन की 4GB रैम और 64GB स्टोरेज की कीमत ₹8,999 और 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत ₹9,999 रुपया है ।

इसके अलावा भी इस 5G स्मार्टफोन पर अभी कई सारे बैंक ऑफर्स का स्पेशल ऑफर्स के अलावा एक्सचेंज ऑफर्स फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर मौजूद है । जिसका इस्तेमाल करके आप इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते हैं ।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment