Join Group!

VIVO ने लॉन्च किया तगड़ा फीचर्स वाला 120 Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ 12GB रैम वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

VIVO ने लॉन्च किया तगड़ा फीचर्स वाला 120 Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ 12GB रैम वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फीचर्स

VIVO T3 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों VIVO कंपनी का नया 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में लॉन्च हो चुका है । जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी नीचे बताए गए हैं ।

वीवो के इस नए 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी AMOLED डिस्पले, Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर भी दिया गया है ।

वीवो कंपनी द्वारा इस नया मोबाइल फोन में 8GB, 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB का दो विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज भी दिया गया है । इसके साथ इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है ।

iPhone लूक में लॉन्च हुआ Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 12GB रैम के साथ 5000 mAh की पावरफुल बैटरी, देखें कीमत और फीचर्स

इस 5G स्मार्टफोन के अंदर 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल बैटरी के साथ-साथ 44 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा, इसके अलावा स्मार्टफोन में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स मौजूद हैं ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

अगर आप वीवो कंपनी की इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आर्टिकल में मौजूद नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यान पूर्वक पूरा पढ़ना होगा । जिसके पश्चात आपको स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी प्राप्त हो जाएगा ।

इस नए और शानदार 5G स्मार्टफोन के सभी फीचर्स और उनकी कीमत और इस स्मार्टफोन पर चल रहे डिस्काउंट की संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए जानकारी को ध्यानपूर्वक पढ़ना होगा ।

VIVO T3 5G Smartphone – Highlights

Smartphone VIVO T3 5G Smartphone
Price ₹19,999/-
Storage 8GB, 12GB Ram And 128GB, 256GB Rom
Processor MediaTek Dimensity 7200 Octa Core
Battery 5000 mAh
Main Camera 16MP
Back Camera 50MP + 02MP
Operating System Android 14

 

VIVO T3 5G Smartphone Full Specifications And Features

वीवो कंपनी के इस नए 5G स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी कुछ इस प्रकार दी गई है :-

Display : इस 5G स्मार्टफोन में 6.67 इंच की बड़ी AMOLED Display, 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 1080×2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आपको इस स्मार्टफोन में 395 ppi डेंसिटी भी देखने को मिलेगा ।

Camera : VIVO कंपनी के इस धांसू 5G स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा LED Flash, HDR फीचर्स के साथ दिया गया है और इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है ।

VIVO T3 5G Smartphone
VIVO T3 5G Smartphone

Processor : इस नए मोबाइल फोन में आपको MediaTek Dimensity 7200 Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर भी दिया गया है और उसके साथ Android 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम देखने को मिलेगा ।

Storage : वहीं वीवो के इस 5G स्मार्टफोन में 8GB, 12GB रैम के साथ 128GB तथा 256GB का दो विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलेगा ।

Battery Backup : इस तगड़ा 5G मोबाइल फोन में बुलडोजर पावर वाली पावरफुल 5000 mAh की Non Removable बैटरी दिया गया है, जिसके साथ 44 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है ।

Other Features : फिंगरप्रिंट सेंसर, Stereo स्पीकर्स और microSDXC कार्ड स्लॉट जैसे फीचर्स इस स्मार्टफोन में देखने को मिलेगा । इसके अलावा कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को इन दो कलर Cosmic Blue, Crystal Flake में लॉन्च किया है ।

VIVO T3 5G Smartphone Price And Discount in India

भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस 5G स्मार्टफोन की कीमत उसके कलर वेरिएंट और स्टोरेज वेरिएंट के अनुसार अलग-अलग हो सकती है ।

दोस्तों अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर 8GB, 12GB रैम तथा 128GB स्टोरेज वाली स्मार्टफोन पर 12% के डिस्काउंट चल रही है । इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹19,999 में खरीद सकते हैं ।

लॉन्च हो गया OnePlus का 12GB रैम और 50MP + 32MP की OSI कैमरा के साथ 80 वाट का चार्जर वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और न्यू फीचर्स

हालांकि 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले स्मार्टफोन पर 13% की डिस्काउंट चल रही है इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹21,999 में खरीद सकते हैं ।

इसके अलावा फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर आपको कई सारे बैंक ऑफर्स स्पेशल ऑफर्स तथा एक्सचेंज ऑफर्स देखने को मिलेगा जिसका इस्तेमाल करके आप इस स्मार्टफोन को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं ।

Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone यहां से देखें
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment