Join Group!

DSLR जैसा कैमरा वाला किलर लुक में लॉन्च हुआ OPPO का नया 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

DSLR जैसा कैमरा वाला किलर लुक में लॉन्च हुआ OPPO का नया 5G स्मार्टफोन, जल्दी देखें कीमत और फीचर्स

OPPO A59 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में ओप्पो कंपनी का एक नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो चुका है । जिसकी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स की पूरी जानकारी नीचे बता दिए गए हैं ।

OPPO कंपनी के इस नए 5G स्मार्टफोन में डीएसएलआर जैसी कैमरा फीचर्स और उसके साथ एंड्रॉयड 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है ।

इस धमाकेदार 5G मोबाइल फोन में Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर और उसके साथ ही 4GB, 6GB, 8GB रैम के साथ 128GB का शानदार इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा ।

VIVO ने लॉन्च किया तगड़ा फीचर्स वाला 120 Hz AMOLED डिस्प्ले के साथ 12GB रैम वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फीचर्स

ओप्पो के इस 5G मोबाइल में 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल बैटरी और उसके साथ 33 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा जो 30 मिनट में 52% चार्ज कर देगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों ओप्पो का यह नया 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि स्मार्टफोन में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स मौजूद हैं जिसके बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे बताया गया है ।

और आपको इस स्मार्टफोन पर वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में कीमत और उस पर चल रहे डिस्काउंट की संपूर्ण जानकारी आप लोग को इस आर्टिकल में देखने को मिलेगा इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

OPPO A59 5G Smartphone – Highlights

Smartphone OPPO A59 5G
Price ₹13,999/-
Storage 4GB, 6GB Ram And 128GB Rom
Processor MediaTek Dimensity 6020 Octa Core
Battery 5000 mAh
Main Camera 08MP
Back Camera 13MP + 02MP
Operating System Android 13

OPPO A59 5G Full Specifications And Features

ओप्पो कंपनी के इस तगड़ा 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी कुछ इस प्रकार दी गई है :-

Display : ओप्पो कंपनी के इस नए 5G स्मार्टफोन में 6.56 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्पले दिया गया है और उसके साथ आपको इस मोबाइल फोन के डिस्प्ले में 720×1612 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन, 90 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट भी देखने को मिलेगा ।

Camera : इस 5G स्मार्टफोन में डीएसएलआर जैसी कैमरा फीचर्स देखने को मिलेगा बता दें कि इस मोबाइल फोन में 13 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा LED Flash, HDR फीचर्स के साथ दिया गया है और उसके साथ आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा ।

OPPO A59 5G Smartphone
OPPO A59 5G Smartphone

Storage : ओप्पो के इस 5G मोबाइल फोन के अंदर 4GB, 6GB रैम के साथ 128GB का सिंगल विकल्प वाला शानदार इंटरनल दिया गया है ।

Processor : इस नए और सस्ते मोबाइल फोन में आप सभी को MediaTek Dimensity 6020 Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी मौजूद है ।

Battery Backup : इस 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल बैटरी और उसके साथ 33 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा जो मात्र 30 मिनट में 50% कर देता है ।

Other Features : फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस सिस्टम और microSDXC कार्ड स्लॉट जैसे फीचर्स मौजूद है । इसके अलावा ओप्पो कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन को इन 2 कलर Silk Gold, Starry Black में लॉन्च किया गया है ।

OPPO A59 5G Price And Discount in India

भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में इस स्मार्टफोन की कीमत फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर कलर वेरिएंट और स्टोरेज वेरिएंट के अनुसार अलग-अलग हो सकती है ।

बता दें की भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में चल रही इस स्मार्टफोन की कीमत पर 22% की भारी छूट मिल रही है । इस छूट के साथ आप इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत मात्र ₹13,999 में मिल जाएंगे ।

iPhone लूक में लॉन्च हुआ Redmi का धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेगी 12GB रैम के साथ 5000 mAh की पावरफुल बैटरी, देखें कीमत और फीचर्स

जबकि इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत पर 22% की डिस्काउंट चल रही है । इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को वर्तमान समय में ₹15,499 में खरीद सकते हैं ।

अगर आप ओप्पो कंपनी के इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर कई सारे बैंक ऑफर्स, स्पेशल ऑफर्स और एक्सचेंज ऑफर्स मौजूद है । जिसका इस्तेमाल करके आप इस 5G स्मार्टफोन को और भी कम कीमत में खरीद सकते हैं ।

Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone यहां से देखें
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment