Join Group!

108MP का शानदार DSLR फीचर्स वाला कैमरा और 5000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Realme का 5G फोन, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

108MP का शानदार DSLR फीचर्स वाला कैमरा और 5000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Realme का 5G फोन, देखें कीमत और फीचर्स

Realme 10 Pro 5G Smartphone: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में रियलमी कंपनी ने एक नया तगड़ा 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है । जिसकी पूरी जानकारी डिटेल में हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों इस नई 5G स्मार्टफोन में डीएसएलआर जैसा कैमरा क्वालिटी और बुलडोजर पावर वाली पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगा ।

रियलमी के इस तगड़ा 5G मोबाइल फोन में Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर और उसके साथ Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी मौजूद है ।

भारतीय बाजार से खरीदें 33% की डिस्काउंट के साथ Xiaomi Pad 6, देखें फुल फीचर्स और कीमत

भारत में रियलमी ब्रांड के जितने भी यूजर्स हैं उन सभी को बता देगी कि Realme कंपनी द्वारा इस स्मार्टफोन में 6GB, 8GB रैम तथा 128GB का सिंगल विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज दिया गया है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स मौजूद है जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे दिया गया है ।

इसके अलावा वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन की कीमत और उसे पर चल रहे डिस्काउंट की भी संपूर्ण जानकारी नीचे दी गई है ।

Realme 10 Pro 5G Smartphone – Highlights

Smartphone Realme 10 Pro 5G
Price ₹24,999
Storage 6GB, 8GB RAM And 12GB ROM
Processor Qualcomm Snapdragon 695 Octa Core
Battery 5000 mAh
Main Camera 16MP
Back Camera 108MP + 08MP + 02MP
Operating System Android 13

Realme 10 Pro 5G Full Specifications And Features

रियलमी के 5G स्मार्टफोन में दिए गए सभी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की संपूर्ण जानकारी कुछ इस प्रकार है :-

Display : Realme के इस नए 5G स्मार्टफोन में 6.72 इंच की बड़ी Full HD+,IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है और इसके साथ 120 Hz की स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 1080×2400 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन भी मिलेगा ।

Camera : इस 5G मोबाइल फोन में कैमरा क्वालिटी की बात करें तो 108 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 08 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, 02 मेगापिक्सल का डेथ कैमरा और इसके साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है ।

Realme 10 Pro 5G Smartphone
Realme 10 Pro 5G Smartphone

Processor : रियलमी कंपनी के इस तगड़ा 5G स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 695 Octa Core बेहतरीन प्रोसेसर और Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है ।

Storage : दोस्तों रियलमी के इस 5G फोन में आप सभी को 6GB, 8GB रैम तथा 128GB का सिंगल विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा ।

Battery Backup : रियलमी के इस मोबाइल फोन में आप सभी को 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली पावरफुल बैटरी और उसके साथ 33 वाट का फास्ट चार्जर दिया गया है जो मात्र 29 मिनट में 50% चार्ज कर देता है ।

Other Features : फिंगरप्रिंट सेंसर, USB Type C Cable और microSDXC कार्ड स्लॉट के साथ 5G के 6 Bands जैसे फीचर्स मौजूद है इसके अलावा इस मोबाइल फोन को भारतीय बाजारों में 3 कलर (Hyperspace Gold, Dark Matter, Nebula Blue) में लॉन्च किया गया है ।

Realme 10 Pro 5G Price And Discount in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर Realme 10 Pro 5G की अलग-अलग कलर वेरिएंट और स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अलग-अलग हो सकती है ।

OPPO ने लॉन्च किया 5000 mAh बैटरी और 12GB रैम वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

हालांकि रियलमी के इस 6GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले 5G स्मार्टफोन पर 3% की डिस्काउंट चल रही है इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹24,999 में खरीद सकते हैं ।

अगर आप रियलमी के इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे की फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए कई सारे बैंक ऑफर्स, स्पेशल ऑफर और एक्सचेंज ऑफर मौजूद है जिसका इस्तेमाल करके आप काफी कम कीमत में इस 5G स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं ।

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Now
Official Website Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment