Join Group!

R15 का मार्केट डाउन करने आया Bajaj का Pulsar RS 200 Bike, 199.5 cc का पावरफुल इंजन और 35 Kmpl की माइलेज के साथ देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

R15 का मार्केट डाउन करने आया Bajaj का Pulsar RS 200 Bike, 199.5 cc का पावरफुल इंजन और 35 Kmpl की माइलेज के साथ देखें कीमत और फीचर्स

Bajaj Pulsar RS 200 Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इसमें आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में R15 का मार्केट डाउन करने आया Bajaj का Pulsar RS200 Bike इसके स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी डिटेल में नीचे बताएंगे ।

दोस्तों भारतीय बाजारों में R15 का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ चुका है जिसको टक्कर देने बजाज कंपनी ने स्पोर्ट्स बाइक के रूप में Bajaj Pulsar RS200 Bike लॉन्च हो चुका है ।

बजाज कंपनी द्वारा इस टू व्हीलर में 199.5 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन किया गया है जो 24.5 PS का पावर 9750 RPM पर तथा 18.7 Nm का टॉर्क 8000 RPM पर उत्पन्न करता है ।

गरीबों के बजट में फिट होगी Honda Activa-E Scooter, 150 KM की रेंज के साथ मिलेगी 82 Km/h की तेज रफ्तार, जल्दी देखें कीमत और लेटेस्ट फीचर्स

बजाज पल्सर के इस न्यू मॉडल बाइक के अगले और पिछले दोनों भाइयों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है बता दें कि इस स्पोर्ट्स बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 13 लीटर है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप बजाज कंपनी की यह स्पोर्ट्स बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस बाइक में और भी कई सारे एडवांस फीचर्स मौजूद है जिसका विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे दिया गया है ।

इसके अलावा बजाज कंपनी की या स्पोर्ट्स बाइक की एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस की भी संपूर्ण जानकारी नीचे डिटेल में बता दिए हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा पढ़ें ।

Bajaj Pulsar RS200 Bike – Highlights

Bike Name Bajaj Pulsar RS200
Mileage 35 Kmpl
Fuel Tank Capacity 13 L
Engine 199.5 cc
Power 24.5 PS
Weight 166 Kg
Brakes Disc
Tyres Tubless
Top Speed 140.8 Km/h
Length 1999 mm

Bajaj Pulsar RS200 Bike Full Specifications And Features

Engine And Power : बजाज कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक में 199.5 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 24.5 PS का पावर 9750 RPM पर तथा 18.7 Nm का टॉर्क 8000 RPM पर उत्पन्न करता है ।

Brakes And Tyres :  इस दमदार इंजन वाला बाइक में ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेगा और इसके अगले और पिछले दोनों भाइयों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है ।

Bajaj Pulsar RS 200 Bike
Bajaj Pulsar RS 200 Bike

Safety Features : वहीं अगर इस स्पोर्ट्स बाइक की सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, पैसेंजर फुट्रेस्ट और इंजन किल स्विच दिया गया है ।

Mileage And Performance : Bajaj Pulsar RS200 Bike 35 किलोमीटर पर लीटर का शानदार माइलेज देता है जो इस बाइक की परफॉर्मेंस अन्य किसी दूसरे बाइक से अलग बनाती है ।

Chassis And Dimensions : आपको बता देगी पल्सर के इस स्पोर्ट्स बाइक में मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस टू व्हीलर की कुल लंबाई 1999 mm, चौड़ाई 765 mm, ऊंचाई 1114 mm, व्हील बेस 1345 mm और ग्राउंड क्लीयरेंस 157 mm दिया गया है ।

Other Features : बजाज कंपनी की Pulsar RS200 Bike में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, स्प्लिट सीट टाइप, बॉडी ग्राफिक्स और पैसेंजर फुट्रेस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Bajaj Pulsar RS200 Bike Price in India

भारतीय बाजार में वर्तमान समय में Bajaj Pulsar RS200 Sports Bike की एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

Maruti Suzuki को धूल चटाने लॉन्च हुई न्यू मॉडल Tata Sumo का हाइटेक फीचर्स वाला Car, देगी 35 Kmpl की शानदार माइलेज देखें कीमत और फीचर्स

परंतु आपकी जानकारी के लिए बता देगी बजाज पल्सर की स्पोर्ट्स बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹1,26,000 और इस बाइक के ऑन रोड प्राइस की बात करें तो ₹1,39,000 पर सकती है ।

इसके अलावा अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इस बाइक को ₹5,744 की प्रति महीने EMI पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment