Join Group!

सभी भारतीय युवाओं के दिल पर राज कर रही है Yamaha MT 15, सिर्फ एक झलक में हो जाओगे फिदा, देखें कीमत और फीचर्स की डीटेल्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

सभी भारतीय युवाओं के दिल पर राज कर रही है Yamaha MT 15, सिर्फ एक झलक में हो जाओगे फिदा, देखें कीमत और फीचर्स की डीटेल्स

Yamaha MT 15 V2 Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इसमें आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई Yamaha MT 15 V2 Bike के पूरे भारत के युवा दीवाने हैं KTM के बाद सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक में इस बाइक का नाम शुमार है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे डिटेल में बताएंगे ।

यामाहा के इस स्पोर्ट्स बाइक में 155 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10 लीटर है ।

इस स्पोर्ट्स बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटा है जो 56.87 Kmpl की शानदार माइलेज देती है और इस बाइक के अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है ।

Apache का इस न्यू मॉडल बाइक का लुक देखकर हार गई भारतीय युवा अपना दिल, मिलेगी शानदार माइलेज के साथ दमदार इंजन, जानें कीमत और लेटेस्ट फीचर्स

यामाहा की इस बाइक में लिक्विड कोडेड कूलिंग सिस्टम और सिर्फ सेल्फ से स्टार्ट होने वाला सिस्टम दिया गया है इसके अलावा इस बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप इस कंटाप लुक और तगड़ा फीचर्स वाले बाइक कोई यदि आप खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस बाइक में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स मौजूद है जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे बताई गई है ।

इसकी अलावा इस टू व्हीलर कि भारतीय बाजार में एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस की भी संपूर्ण जानकारी नीचे डिटेल में दी गई है इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Yamaha MT 15 V2 Bike – Highlights

Bike Name Yamaha MT 15 V2 Bike
Mileage 56.87 Kmpl
Fuel Tank Capacity 10 L
Engine 155 cc
Power 18.4 PS
Weight 139 Kg
Brakes Disc
Tyres Tubless
Top Speed 130 Km/h
Length 2015 mm

Yamaha MT 15 V2 Bike Full Specifications And Features

Engine And Power : टू व्हीलर स्पोर्ट्स बाइक में 155 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 18.4 PS की पावर 10000 RPM पर तथा 14.1 Nm का टॉर्क 7500 RPM पर उत्पन्न करता है ।

Brakes And Tyres : यामाहा के इस न्यू मॉडल बाइक के अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है और आपको बता दें कि इस बाइक में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है ।

Yamaha MT 15 V2 Bike
Yamaha MT 15 V2 Bike

Safety Features : यामाहा के इस स्पोर्ट्स बाइक में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर मोबाइल एप्लीकेशन, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, इंजन किल स्विच और डिस्प्ले जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : Yamaha MT 15 V2 Bike कि शहरों में 56.87 Kmpl की माइलेज और हाईवे पर 47.94 Kmpl की तगड़ी माइलेज देती है जिस वजह से इस बाइक की परफॉर्मेंस अन्य दूसरे स्पोर्ट्स बाइक से अलग हो जाती है ।

Chassis And Dimensions : इस स्पोर्ट्स बाइक में दमदार चेचिस और इस बाइक की कुल लंबाई 2015 mm, चौड़ाई 800 mm, ऊंचाई 1070 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm और व्हीलबेस 1325 mm दिया गया है ।

Other Features : इस टू व्हीलर बाइक में कुछ एडीशनल फीचर्स Y-Connect, VVA, Gear Position Indicator, Fuel consumption indicator, Shift timing light, VVA indicator, Side stand engine cut off switch, position light-LED, Phone battery level status, Maintenance recommendations, Last parking location, Malfunction notification, Revs Dashboard, Ranking Aluminium Swingarm दिया गया है ।

Yamaha MT 15 V2 Bike Price in India

भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में Yamaha MT 15 V2 Bike के एक्स शोरूम प्राइस और ऑन रोड प्राइस इसके कलर वेरिएंट और अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Yamaha MT 15 V2 Bike मुंबई जैसे शहरों में एक्स शोरूम प्राइस ₹1,68,439 है और मुंबई शहर में इस बाइक की ऑन रोड प्राइस ₹1,98,490 रुपया है ।

अगर आप मुंबई से हैं और इस बाइक को खरीदना चाह रहे हैं परंतु इस भाई को खरीदने के लिए आपके पास उपयुक्त पैसे नहीं है तो आप इस स्पोर्ट्स बाइक को ₹5,734 रुपए प्रति महीने के EMI पर खरीद सकते हैं ।

और दिल्ली जैसे शहरों में इस बाइक की एक्स शोरूम प्राइस ₹1,68,000 और ऑन रोड प्राइस ₹1,97,105 है जिसमें RTO + Insurance इत्यादि जैसे खर्च शामिल है ।

अगर आप दिल्ली से हैं और इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास उपयुक्त पैसे नहीं है तो आप इस बाइक को ₹5,690 रुपए प्रति महीने के EMI पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment