Join Group!

ऑटो रिक्शा की कीमत में लॉन्च हुई 22 Kmpl की माइलेज और तगड़ा इंजन वाला 2024 मॉडल 5 सीटर Hyundai Aura Car, तुरंत देखें ऑन रोड कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

ऑटो रिक्शा की कीमत में लॉन्च हुई 22 Kmpl की माइलेज और तगड़ा इंजन वाला 2024 मॉडल 5 सीटर Hyundai Aura Car, तुरंत देखें ऑन रोड कीमत और फीचर्स

Hyundai Aura 2024 Model Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में Hyundai Aura का 2024 मॉडल कार बड़े ही सस्ते दामों में मिल रही है जिसकी स्पेसिफिकेशंस कीमत और फीचर्स की पूरी जानकारी नीचे डिटेल में बताएंगे ।

दोस्तों इस फोर व्हीलर में 1197 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 67.72 bhp का पावर 6000 RPM पर तथा 95.2 Nm का टॉर्क 4000 RPM पर उत्पन्न करने का क्षमता रखता है ।

भारतीय बाजारों में कम दामों में मिल रही इस फोर व्हीलर में 65 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है जिसमें CNG को फ्यूल के तौर पर इस्तेमाल में लिया जाता है और सेकेंडरी फ्यूल के तौर पर पेट्रोल का इस्तेमाल किया जाता है और इस फोर व्हीलर की माइलेज 22 Km/kg है ।

Maruti Suzuki की पसीने छुड़ाने भारत में लॉन्च हुई Renault Kiger की दमदार इंजन और 5 सीटिंग कैपेसिटी वाली Car, देखें कीमत और फीचर्स

Hyundai के इस न्यू मॉडल कार में 5 सीटिंग कैपेसिटी दिया गया है और इस फोर व्हीलर में पांच स्पीड गियर बॉक्स और मैनुअल ट्रांसमिशन भी देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि हुंडई औरा का यह फोर व्हीलर आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है इस फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स मौजूद हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे दिया गया है ।

इसके अलावा इस फोर व्हीलर की ऑन रोड कीमत और एक्स शोरूम कीमत की भी संपूर्ण जानकारी नीचे डिटेल में दी गई है इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Hyundai Aura 2024 Model Car – Highlights

Four Wheeler Name Hyundai Aura 2024 Model Car
Mileage 22 Km/kg
Fuel Tank Capacity 65 L
Engine 1197 cc
Power 67.72 bhp
Top Speed 155 Kmph
Brakes Disc & Drum
Tyres Tubless
Fuel Type CNG & Petrol
Length 3995 mm

Hyundai Aura 2024 Model Car Full Specifications And Features

Engine And Power : Hyundai Aura कि इस फोर व्हीलर में 1197 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है जो 67.72 bhp का पावर 6000 आरपीएम पर तथा 95.02 Nm का टॉर्क 4000 आरपीएम पर उत्पन्न करने का क्षमता रखता है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है ।

Hyundai Aura 2024 Model Car
Hyundai Aura 2024 Model Car

Safety Features : कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे सेफ्टी फीचर्स दिया गया है ।

Mileage And Performance : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में सीएनजी फ्यूल का इस्तेमाल किया जाता है जिसका एवरेज माइलेज 22 Km/kg है जिस वजह से इस फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस अन्य दूसरे फोर व्हीलर से अलग हो जाती है ।

Chassis And Dimensions : इस तगड़ा इंजन वाला फोर व्हीलर में मजबूत चेचिस दिया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1680 mm, ऊंचाई 1520 mm और व्हीलबेस 2450 mm दिया गया है

टेंपू की कीमत में मिल रही है Maruti की Alto 800 Car, मिलेगी 5 सीटिंग कैपेसिटी और 22.05 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Other Features : Hyundai के इस न्यू मॉडल कार में पावर स्टीयरिंग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ड्राइवर एयरबैग, एलॉय व्हील, इंजन स्टार्ट एंड स्टॉप बटन, पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, मल्टी फंक्शन स्ट्रिंग व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Hyundai Aura 2024 Model Car Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Hyundai Aura 2024 Model Car की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

भारतीय बाजार में भौकाल मचाने आया Mahindra का न्यू एडिशन Bolero Power +, जल्दी देखें कीमत और हाइटेक फीचर्स

हालांकि भारतीय बाजारों में इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए आपको 6 लाख 49 हजार से लेकर 9 लाख रुपए तक देने पड़ सकते हैं इसकी एग्जैक्ट कीमत के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए आप इसके शोरूम में जा सकते हैं ।

अगर आपके पास इस कर को खरीदने के लिए उपयुक्त पैसे नहीं है तो ऐसे में आप ₹17,388 रुपए प्रति महीने की EMI पर खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment