Join Group!

भारतीय बाजार से खरीदें 33% की डिस्काउंट के साथ Xiaomi Pad 6, देखें फुल फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारतीय बाजार से खरीदें 33% की डिस्काउंट के साथ Xiaomi Pad 6, देखें फुल फीचर्स और कीमत

Xiaomi Pad 6 Tablet: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में Xiaomi ब्रांड का एक नया टैबलेट लॉन्च हो चुका है जिसकी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी नीचे बताएंगे ।

इस न्यू टैबलेट का नाम Xiaomi Pad 6 है इस टैबलेट में 11 इंच की बड़ी डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 144 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 2880×1800 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया गया है ।

Xiaomi के इस न्यू टैबलेट में Qualcomm Snapdragon 870 Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है ।

Realme GT 6T के सॉलिड टक्कर में लॉन्च हुई iQOO Neo 9 Pro 5G स्मार्टफोन,मिलेगा 5160 mAh की बैटरी और AMOLED डिस्प्ले, देखें फुल फीचर्स और कीमत

यह दमदार प्रोसेसर वाला टैबलेट में आपको 8840 mAh की पावरफुल बैटरी भी देखने को मिलेगा और इस टैबलेट के साथ आप लोगों को फास्ट चार्जिंग सपोर्ट एडेप्टर और टाइप सी केबल के साथ दिया जाएगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Xiaomi के इस न्यू ब्रांड मॉडल टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इसके अलावा भी इस टैबलेट में कुछ बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों अगर आप एक टैबलेट खरीदने की सोच रहे हैं तो आप लोगों के लिए Xiaomi ब्रांड का यह Xiaomi Pad 6 Tablet एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जिसमें सारे लेटेस्ट फीचर्स मौजूद है ।

इसके अलावा इस टैबलेट के वर्तमान समय में भारतीय बाजार में चल रहे कीमत की पूरी जानकारी नीचे दिया गया है इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Xiaomi Pad 6 Tablet – Highlights

Tablet Name Xiaomi Pad 6
Price ₹26,999 /-
Storage 6GB, 8GB RAM And 128GB, 256GB ROM
Processor Qualcomm Snapdragon 870 Octa Core
Battery 8840 mAh
Rear Camera 13MP
Front Camera 8MP
Operating System Android 13

Xiaomi Pad 6 Tablet Full Specifications And Features

Display : Xiaomi ब्रांड का यह नया टैबलेट में आपको 11 इंच की बड़ी खूबसूरत डिस्प्ले देखने को मिलेगा । जिसमें 144 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 2880×1800 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन दिया गया है ।

Camera : कैमरा के मामले में इस टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा यानी सेल्फी कैमरा दिया गया है जो एक खूबसूरत इमेज निकालकर देती है ।

Xiaomi Pad 6 Tablet
Xiaomi Pad 6 Tablet

Processor : श्यओमी के इस न्यू फीचर्स से भरपूर टैबलेट में आपको Qualcomm Snapdragon 870 OctaCore का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है ।

Battery Backup : इस तगड़ा प्रोसेसर और बड़ा डिस्प्ले वाला टैबलेट में आप लोगों को 8840 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगा । जिसमें आपको फास्ट चार्जिंग सपोर्ट एडेप्टर के साथ USB Type C Cable दिया गया है ।

Storage : दोस्तों आप सभी को बता दें कि इस टैबलेट के साथ आपको 6GB 8GB रैम तथा 128GB, 256GB का दो विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज दिया गया है ।

Xiaomi Pad 6 Tablet Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Xiaomi Pad 6 Tablet की कीमत इनके अलग-अलग कलर वेरिएंट और स्टोरेज वेरिएंट के अनुसार अलग-अलग होती है ।

28 May 2024 को लॉन्च हुआ Realme का तगड़ा प्रोसेसर वाला 5G स्मार्टफोन, मिलेगा 5500 mAh की बैटरी के साथ 120W का चार्जर, देखें कीमत और फीचर्स

हालांकि अमेजॉन जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस टैबलेट की कीमत 33% डिस्काउंट के साथ ₹26,999 रुपए में मिल रही है ।

इसके अलावा इस टैबलेट को खरीदने के लिए आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप इस टैबलेट को ₹1,309 की प्रति महीने की ईएमआई पर ले सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment