Join Group!

ऑफिसर लोगों की पहली पसंद बनी Toyota की Cruiser Hyryder, 5 सीटिंग कैपेसिटी के साथ मिलेगा 27.97 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें फुल फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

ऑफिसर लोगों की पहली पसंद बनी Toyota की Cruiser Hyryder, 5 सीटिंग कैपेसिटी के साथ मिलेगा 27.97 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें फुल फीचर्स और कीमत

Toyota Cruiser Hyryder Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में Toyota कंपनी की Urban Cruiser Hyryder Car तहलका मचा रही है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों टोयोटा कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 1490 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 91.18 bhp का पावर और 122 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है ।

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 27.97 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज देखने को मिलेगा जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 45 लीटर दिया गया है ।

घर की शोभा बढ़ाने वाली लुक में लॉन्च हुआ Hero का Super Splendor, मिलेगा 124.7 cc का पॉवरफुल इंजन और 55 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और लेटेस्ट फीचर्स

इस फोर व्हीलर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है जिसमें 5 सीटिंग कैपेसिटी देखने को मिलेगा और यह कार की फ्यूल टाइप पेट्रोल और सेकेंडरी फ्यूल टाइप इलेक्ट्रिक है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे डिटेल में देंगे ।

इसके अलावा इस फोर व्हीलर की भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रही कीमत की भी संपूर्ण जानकारी हम आपको बताएंगे इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Toyota Urban Cruiser Hyryder Car – Highlights

Car Name Toyota Urban Cruiser Hyryder
Mileage 27.97 Kmpl
Fuel Tank Capacity 45 L
Engine 1490 cc
Power 91.18 bhp
Top Speed 180 Km/h
Brakes Disc
Tyres Tubeless
Fuel Type Petrol
Length 4565 mm

Toyota Urban Cruiser Hyryder Car Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों टोयोटा की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 1490 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 91.18 bhp का पावर 5500 आरपीएम पर तथा 122 Nm का टॉर्क 4800 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है इसके अगले पहिए में Vantilated Disc Brake और पिछले पहिए में Solid Disc Brake दिया गया है ।

Toyota Cruiser Hyryder Car
Toyota Cruiser Hyryder Car

Safety Features : टोयोटा की न्यू मॉडल कार में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और स्पीड अलर्ट स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Mileage And Performance : यह दमदार इंजन वाले फोर व्हीलर 27.97 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करती है जिस वजह से इस फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस अन्य दूसरी फोर व्हीलर से अलग हो जाती है ।

Chassis And Dimensions : वही इस फोर व्हीलर में काफी मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 4565 mm, चौड़ाई 1795 mm, ऊंचाई 1645 mm और व्हील बेस 7050 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस फोर व्हीलर में रेडियो, फ्रंट स्पीकर्स, रियर स्पीकर्स, इंटीग्रेटेड 2DIN ऑडियो, वायरलेस फोन चार्जिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टच स्क्रीन जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Toyota Urban Cruiser Hyryder Car Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Toyota Urban Cruiser Hyryder Car की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

महारानी जैसी सज धज के आँगन की शोभा बढ़ाने आ गई, नई वेरिएंट में 7-सीटर वाली Mahindra Bolero, देखें कीमत और फीचर्स

हालांकि भारतीय बाजारों में इस फोर व्हीलर की एक्स शोरूम कीमत 11 लाख 14 हजार रुपए के आसपास है और वही इस फोर व्हीलर की ऑन रोड कीमत 13 लाख रुपए के आसपास है जिसमें RTO+Insurance आदि का खर्च शामिल है ।

अगर वही इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए आपके पास इतने पैसे नहीं है तो आप ₹29,569 रुपए की प्रति महीने की ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment