Join Group!

iPhone जैसी लुक में लॉन्च हुआ Redmi Note 13 Pro Max, 8000 mAh की धाकड़ बैटरी के साथ मिलेगा 108MP की कैमरा क्वालिटी, देखें कीमत और फुल फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

iPhone जैसी लुक में लॉन्च हुआ Redmi Note 13 Pro Max, 8000 mAh की धाकड़ बैटरी के साथ मिलेगा 108MP की कैमरा क्वालिटी, देखें कीमत और फुल फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में Redmi की कंपनी फिर से एक नया स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Max लॉन्च करने वाली है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों रेडमी कंपनी के इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का कैमरा क्वालिटी और उसके साथ 8000 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगा जो आपको एक अच्छी बैटरी बैकअप प्रदान करेगी ।

इस न्यू स्मार्टफोन में 6.67 इंच की सुपर अमोलेड डिस्पले दिया गया है जो 1080×2430 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ आती है और साथ में डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी दिया गया है ।

लॉन्च हुआ चीते से भी तेज रफ्तार वाला Royal Enfield Bobber, मिलेगा 349 cc का पावरफुल इंजन और 35 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

दोस्तों इस न्यू स्मार्टफोन में आप लोगों को Qualcomm Snapdragon 720G OctaCore का तगड़ा प्रोसेसर भी दिया गया है और इसके साथ आपको Android 12 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में और भी कई सारे फीचर्स मौजूद हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे डिटेल में बताएंगे ।

इसके अलावा इस न्यू स्मार्टफोन के वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में चल रहे कीमत की संपूर्ण जानकारी भी हम आप लोगों को बताने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Redmi Note 13 Pro Max – Highlights

Smartphone Redmi Note 13 Pro Max
Price ₹14,999
Storage 6GB RAM And 128GB ROM
Processor Qualcomm Snapdragon 720G OctaCore
Battery 5200 mAh
Selfie Camera 32MP
Back Camera 108MP + 08MP + 05MP
Operating System Android 12

Redmi Note 13 Pro Max Full Specifications And Features

Display : दोस्तों इस न्यू स्मार्टफोन में 6.67 इंच की सुपर अमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसमें 1080×2430 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन भी दिया गया है ।

Camera : इस स्मार्टफोन में आप लोगों को 108 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिलेगा जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा और 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर के साथ इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है ।

Redmi Note 13 Pro Max
Redmi Note 13 Pro Max

Processor : रेडमी के इस न्यू स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 720G OctaCore तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है और इसके साथ एंड्रॉयड 12 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी मौजूद है ।

Storage : वही आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन में आप लोगों को 6GB रैम के साथ 128 GB का सिंगल विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा ।

Battery Backup : इस नई 5G स्मार्टफोन में 5200 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगा जिसमें 67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट चार्जर दिया गया है ।

मार्केट में Bullet का पत्ता साफ करने आया Rajdoot New Model Bike, देगी 50 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Other Features : इसके अलावा इस 5G स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, क्विक चार्जिंग सपोर्ट और यूएसबी टाइप सी केबल दिया गया है जिसे भारतीय बाजारों में ब्लैक और गोल्ड दो कलर में बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा ।

Redmi Note 13 Pro Max Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Redmi Note 13 Pro Max लॉन्च करने के बाद इसकी कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और स्टोरेज वेरिएंट के अनुसार अलग-अलग हो सकती है ।

हालांकि जब भी रेडमी कंपनी द्वारा भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन को लांच किया जाएगा इसकी शुरुआती कीमत ₹14,999 रुपए तक हो सकती है ।

यह स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद आप इसे कम से कम कीमत में फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर जाकर खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment