Join Group!

भारतीय बाजार में अपना सिक्का जमाने आया TATA SUMO का 2024 मॉडल Car, देगी 35 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारतीय बाजार में अपना सिक्का जमाने आया TATA SUMO का 2024 मॉडल Car, देगी 35 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

TATA SUMO 2024 Model Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इसमें आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में टाटा कंपनी बहुत ही जल्द 2024 मॉडल में न्यू कार लॉन्च करने वाली है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों टाटा कंपनी की फोर व्हीलर में 1956 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 115.05 bhp का पावर और 250 Nm का टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है ।

TATA SUMO की 2024 मॉडल वाली फोर व्हीलर में 40 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 20 किलोमीटर पर लीटर का शानदार माइलेज प्रदान करेगी ।

मार्केट से काफी सस्ती में मिल रही है सबसे ज्यादा बिकने वाली Maruti Wagon R, देखें कीमत और फुल फीचर्स

टाटा कंपनी की यह फोर व्हीलर 170 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड पर चल सकती है और इस फोर व्हीलर में Diesel And Petrol दोनो फ्यूल का इस्तेमाल किया जाता है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि टाटा कंपनी की या फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर की वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में चल रही कीमत के बारे में भी संपूर्ण जानकारी देंगे इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

TATA SUMO 2024 Model Car – Highlights

Car Name TATA SUMO
Mileage 20 Kmpl
Fuel Tank Capacity 40 L
Engine 2956 cc
Power 115.05 bhp
Top Speed 170 Km/h
Brakes Disc
Tyres Tubeless
Fuel Type Diesel & Petrol
Length 3995 mm

TATA SUMO 2024 Model Car Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों टाटा कंपनी के इस फोर व्हीलर में 1956 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 115.05 bhp का पावर 3000 आरपीएम पर तथा 250 Nm का टॉर्क 2000 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में टाटा कंपनी के द्वारा ट्यूबलेस टायर दिया गया है जिसके अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है ।

TATA SUMO 2024 Model Car
TATA SUMO 2024 Model Car

Safety Features : वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में टाटा कंपनी के द्वारा सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, Side Airbags, सीट बेल्ट और एडजेस्टेबल सीट्स जैसे फीचर्स दिए गए है ।

Mileage And Performance : टाटा सुमो किया न्यू मॉडल कार 20 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करती है जिसमें 40 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दिया गया है ।

कंटाप लुक और धुआंधार फीचर्स के साथ मार्केट में क्रेज बढ़ा TVS Apache RTR 160, 107 Km/h की टॉप स्पीड पर देगी 47 Kmpl की बेहतरीन माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Chassis And Dimensions : इसके अलावा इस न्यू मॉडल कार में टाटा कंपनी द्वारा मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1700 mm, ऊंचाई 1925 mm और व्हीलबेस 2425 mm दिया गया है ।

Other Features : इन सभी फीचर्स होने के बावजूद इस फोर व्हीलर में Power Steering, Alloy Wheels & ADAS, Tubeless Tyres, Disc Brake और टच स्क्रीन डिस्प्ले भी दिया गया है ।

TATA SUMO 2024 Model Car Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में TATA SUMO 2024 Model Car लॉन्च नहीं की गई है परंतु इसे बहुत ही जल्द टाटा कंपनी द्वारा लांच किया जाने वाला है ।

iPhone की नींद हराम करने लॉन्च हुआ Realme का सबसे सस्ता और प्रीमियम फिचर्स वाला 5G स्मार्टफोन, जानें कीमत

हालांकि भारतीय बाजारों में लॉन्च करने के बाद इस फोर व्हीलर की एक्सपेक्टेड कीमत ₹5,26,000 से लेकर 11 लाख 25 हजार रुपए के बीच हो सकती है ।

इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए अगर आपके पास इतनी पैसे नहीं है तो आप इस फोर व्हीलर को प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं ।

Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment