Join Group!

1199 सीसी की दमदार इंजन और 28.06 Km/kg की शानदार माइलेज के साथ मार्केट में छा गई TATA Tiago कार, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

1199 सीसी की दमदार इंजन और 28.06 Km/kg की शानदार माइलेज के साथ मार्केट में छा गई TATA Tiago कार, देखें कीमत और फीचर्स

TATA Tiago Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इसमें आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में टाटा कंपनी की TATA Tiago Car की डिमांड काफी तेजी से बढ़ रही है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों टाटा कंपनी की यह न्यू मॉडल कार में 1199 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 72.41 bhp का पावर और 95 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है ।

टाटा कंपनी की यह फोर व्हीलर में सीएनजी और पेट्रोल फ्यूल का इस्तेमाल होता है जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर दिया गया है और यह फोर व्हीलर 28.06 किलोमीटर प्रति किलोग्राम कि दर से माइलेज प्रदान करती है ।

चमचमाती हुई फिचर्स और दमदार माइलेज के साथ लॉन्च हुई 2024 मॉडल न्यू Mahindra Scorpio N Z4 स्कॉर्पियो, देखें शोरूम कीमत 

इस फोर व्हीलर में आपको 5 सीटिंग कैपेसिटी देखने को मिलेगा जिसमें hatchback बॉडी टाइप के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है और इस फोर व्हीलर की ग्राउंड क्लीयरेंस 168 mm है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप टाटा कंपनी कि यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा इस फोर व्हीलर की भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रही कीमत के बारे में भी संपूर्ण जानकारी बताएंगे इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

TATA Tiago Car – Highlights

Car Name TATA Tiago
Mileage 28.06 Km/kg
Fuel Tank Capacity 60 L
Engine 1199 cc
Power 72.41 bhp
Top Speed 150 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Fuel Type CNG & Petrol
Length 3765 mm

TATA Tiago Car Full Specifications And Features

Engine And Power : टाटा कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 1199 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 72.41 bhp का मैक्सिमम पावर 6000 आरपीएम पर तथा 95 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 3500 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Brakes And Tyres : दोस्तों इस फोर व्हीलर में कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है ।

TATA Tiago Car
TATA Tiago Car

Safety Features : वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, 2 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे सेफ्टी फीचर्स मौजूद हैं ।

Mileage And Performance : TATA Tiago की यह Car 28.5 किलोमीटर प्रति किलोग्राम कि दर से माइलेज प्रदान करती है जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर है व्हाट इस फोर व्हीलर में सीएनजी और पेट्रोल दोनों फ्यूल का इस्तेमाल होता है ।

Chassis And Dimensions : टाटा कंपनी की फोर व्हीलर में कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस किया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3765 mm, चौड़ाई 1677 mm, ऊंचाई 1535 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 168 mm और व्हीलबेस 2400 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस फोर व्हीलर में रेडियो, फ्रंट स्पीकर्स, रियर स्पीकर्स, इंटीग्रेटेड 2DIN ऑडियो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और 7 इंच की टच स्क्रीन जैसे फीचर्स मौजूद है ।

TATA Tiago Car Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में TATA Tiago Car की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग शहरों में भिन्न हो सकती है ।

वहीं भारतीय बाजारों में अगर आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि टाटा कंपनी की फोर व्हीलर की कीमत ₹5,65,000 से शुरू हो जाती है जिसके टॉप मॉडल के लिए आपको ₹8,90,000 के आसपास देने पड़ पड़ेंगे ।

इसके बावजूद अगर आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए उपयुक्त पैसे नहीं है तो आपको बता दे कि इस फोर व्हीलर को ₹14,891 की प्रति महीने की ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment