Join Group!

लॉन्च हुआ भारत के सभी लड़कों का पसंदीदा बाइक Yamaha RX 100, धांसू लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

लॉन्च हुआ भारत के सभी लड़कों का पसंदीदा बाइक Yamaha RX 100, धांसू लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखें कीमत और फीचर्स

Yamaha RX 100 Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजारों में Yamaha कंपनी का RX 100 बाइक लॉन्च हो चुका है और इस बाइक की डिमांड दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों Yamaha कंपनी का यह न्यू मॉडल बाइक में 98 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 11 PS का मैक्सिमम पावर और 10.39 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करता है ।

Yamaha कंपनी की इस बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और इसमें मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ चार स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है जिसे स्टार्ट करने के लिए सिर्फ Kick दिया गया है ।

Bajaj कंपनी ने लॉन्च की भारत की सबसे पहली पेट्रोल के साथ CNG फ्यूल वाली Bike, देगी 65 Kmpl की माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

यामाहा कंपनी की यह बाइक 110 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड पर चल सकती है और यह बाइक आपको 45 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप Yamaha कंपनी की यह RX 100 बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस बाइक में और भी कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा इस बाइक के भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रहे कीमत के बारे में भी संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Yamaha RX 100 Bike – Highlights

Bike Name Yamaha RX 100
Mileage 45 Kmpl
Fuel Tank Capacity 10 L
Engine 98 cc
Power 11 Ps
Top Speed 110 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Drum
Fuel Type Petrol
Length 1965 mm

Yamaha RX 100 Bike Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों Yamaha कंपनी यह बाइक में 98 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 11 PS का मैक्सिमम पावर 7500 आरपीएम पर तथा 10.39 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 6500 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : कंपनी द्वारा इस बाइक में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है इसके अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक दिया गया है ।

Yamaha RX 100 Bike
Yamaha RX 100 Bike

Safety Features : यामाहा कंपनी के इस बाइक में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, पास स्विच और पैसेंजर फुट्रेस्ट जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Mileage And Performance : वही यामाहा कंपनी के यह बाइक 45 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है और इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10 लीटर दिया गया है जिस वजह से इसकी परफॉर्मेंस अन्य किसी दूसरी बाइक से अलग हो जाती है ।

Chassis And Dimensions : Yamaha RX 100 बाइक में कंपनी द्वारा मजबूत चेचिस दिया गया है और इस बाइक की कुल लंबाई 1965 mm, चौड़ाई 740 mm, ऊंचाई 1040 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 136 mm और व्हीलबेस 1245 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस बाइक में एनालॉग ऑडोमीटर, एनालॉग स्पीडोमीटर और फ्यूल गेज जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Yamaha RX 100 Bike Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Yamaha RX 100 Bike की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग सालों में अलग-अलग हो सकती है ।

पर आप जानकारी के मुताबिक भारतीय बाजारों में यह बाइक अभी तक लॉन्च नहीं की गई है हालांकि इस बाइक को कंपनी द्वारा बहुत ही जल्द लॉन्च किया जाएगा ।

भारतीय बाजारों में यामाहा कंपनी कि यह बाइक को लॉन्च करने के बाद इसकी एक्सपेक्टेड कीमत लगभग 1 लाख रुपए तक हो सकती है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment