Join Group!

भारतीय बाजारों में Hunter कि जगह लेगी Royal Enfield 650 cc Bobber बाइक, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारतीय बाजारों में Hunter कि जगह लेगी Royal Enfield 650 cc Bobber बाइक, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Royal Enfield 650 cc Bobber: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में बहुत ही जल्द हंटर और क्लासिक की जगह खाने लॉन्च होगी Royal Enfield 650 cc Bobber जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों बुलेट की इस न्यू मॉडल बाइक में 648 सीसी का दो सिलेंडर पावरफुल इंजन दिया जाएगा जो लगभग 47 PS कार मैक्सिमम पावर और 52 म का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

वही रॉयल एनफील्ड की या टू व्हीलर में 15 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह बाइक 25 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी ।

लॉन्च हुआ भारत के सभी लड़कों का पसंदीदा बाइक Yamaha RX 100, धांसू लुक और शानदार फीचर्स के साथ देखें कीमत और फीचर्स

इस न्यू मॉडल बाइक में 6 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेगा जिसमें ऑटोमेटिक मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ और भी कई सारे लेटेस्ट फीचर्स इस बाइक में देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप रॉयल एनफील्ड की न्यू मॉडल बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बताने की भारतीय बाजारों में अभी तक इसे लॉन्च नहीं किया गया है हालांकि इसे बहुत ही जल्द लांच कर दिया जाएगा जिसमें कई सारे एडवांस्ड फीचर्स भी देखने को मिलेंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजारों में इस बाइक को लॉन्च करने की तिथि और इसकी एक्सपेक्टेड कीमत के बारे में भी पूरी जानकारी देने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें।

Royal Enfield 650 cc Bobber – Highlights

Bike Name Royal Enfield 650 cc Bobber
Mileage 25-30 Kmpl
Fuel Tank Capacity 15 L
Engine 648 cc
Power 47 PS
Top Speed 170 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc
Fuel Type Petrol
Length 2260 mm

Royal Enfield 650 cc Bobber Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों बुलेट कंपनी की यह बाइक में 648 सीसी का 2 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया जाएगा जो 47 PS का मैक्सिमम पावर 7250 आरपीएम पर तथा 52 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 5650 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है

Brakes And Tyres : रॉयल एनफील्ड कि यह बाइक में कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया जाएगा इसके अगले और पिछले दोनों भाइयों में डिस्क ब्रेक देखने को मिलेंगे ।

Royal Enfield 650 cc Bobber
Royal Enfield 650 cc Bobber

Safety Features : वही इस बाइक में कंपनी द्वारा कुछ सेफ्टी फीचर्स जैसे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज और पैसेंजर फुट्रेस्ट जैसे फीचर्स मौजूद रहेंगे ।

Mileage And Performance : वही बुलेट कंपनी की यह बाइक लगभग 25 से 30 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 15 लीटर के आसपास देखने को मिलेगा ।

Chassis And Dimensions : बुलेट की कंपनी द्वारा इस न्यू मॉडल बाइक में काफी मजबूत चेचिस दिया जाएगा और इस बाइक की कुल लंबाई लगभग 2260 mm, चौड़ाई 890 mm, ऊंचाई 1155 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 135 mm और व्हील बेस 1500 mm हो सकता है ।

लॉन्च हुई मिडिल क्लास परिवार की सबसे पसंदीदा Hero Splendor Plus 2024 मॉडल बाइक, देखें कीमत और लेटेस्ट फीचर्स

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर LED Tail Light और ABS Dual Chanel दिया जाएगा ।

Royal Enfield 650 cc Bobber Launch Date & Expected Price in India

हालांकि वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में रॉयल एनफील्ड कि यह बाइक लॉन्च नहीं किया गया है परंतु बहुत ही जल्द वर्ष 2024 के अंतिम तक लॉन्च हो सकता है । आप

वही इस बाइक को भारतीय बाजार में लांच होने के बाद इसकी एक्सपेक्टेड कीमत की बात करें तो लगभग₹3 लाख से लेकर₹4,00,000 के बीच हो सकती है जिसमें आपको बहुत सारे लेटेस्ट फीचर्स और काफी दमदार इंजन देखने को मिलेगा ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment