Join Group!

बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है Toyota Raize की 2024 मॉडल Car, मिलेगा 20 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

बहुत जल्द लॉन्च होने वाली है Toyota Raize की 2024 मॉडल Car, मिलेगा 20 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Toyota Riaze New Model Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में टोयोटा की कंपनी Toyota Riaze New Model Car लॉन्च करने वाली है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों टोयोटा कंपनी की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 996 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 98 PS का मैक्सिमम पावर तथा 140 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकती है ।

Toyota कंपनी की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 36 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिलेगा और यह फोर व्हीलर आपको लगभग 20 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी ।

भारतीय बाजार में मची Hyundai Elite i20 खरीदने की होड़, 22 Kmpl की माइलेज के साथ मिलेगा 5 सीटिंग कैपेसिटी, देखें कीमत और फीचर्स

यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में कंपनी द्वारा मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ 6 स्पीड गियर बॉक्स भी दिए जाएंगे और टोयोटा कंपनी द्वारा फोर व्हीलर में काफी लेटेस्ट फीचर्स दिए जाएंगे ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप टोयोटा कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए जाएंगे जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

हालांकि भारतीय बाजार में अभी टोयोटा कंपनी की लेटेस्ट मॉडल कार लॉन्च नहीं की गई है परंतु लांच होने के बाद इसकी एक्सपेक्टेड कीमत क्या रहने वाली है इसकी भी संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं इसलिए आपलोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Toyota Riaze New Model Car – Highlights

Car Name Toyota Rize
Mileage 20 Kmpl
Fuel Tank Capacity 36 L
Engine 996 cc
Power 98 PS
Top Speed 180 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Fuel Type Petrol
Length 3995 mm

Toyota Riaze New Model Car Full Specifications And Features

Engine And Power : Toyota कंपनी कि यह लेटेस्ट मॉडल फोर व्हीलर में 996 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 98 PS का मैक्सिमम पावर तथा 140 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : हालांकि टोयोटा कंपनी द्वारा अभी इस फोर व्हीलर को लेकर साड़ी जानकारी पब्लिक नहीं की है लेकिन आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि टोयोटा की कंपनी द्वारा फोर व्हीलर में ट्यूबलेस टायर और इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक देखने को मिल सकता है ।

Toyota Riaze
Toyota Riaze

Safety Features : वहीं सेफ्टी फीचर्स को लेकर भी कोई जानकारी फिलहाल पब्लिक नहीं की गई है हालांकि आप सभी को सभी सेफ्टी फीचर्स जो ग्राहक के बजट और जरूरत को देखते हुए इस फोर व्हीलर में दिए जाएंगे ।

Mileage And Performance : Toyota Raize की न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 36 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 20 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करेगी ।

Chassis And Dimensions : दोस्तों टोयोटा की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में टोयोटा कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस दिया जाएगा और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3995 mm और व्हील बेस 2525 mm दिया गया है ।

Toyota Riaze New Model Car Launch Date And Price in India

दोस्तों अगर आप टोयोटा कंपनी की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर की लांच होने की तिथि का इंतजार कर रहे हैं तो हम आपको बता दें कि टोयोटा कंपनी की या फोर व्हीलर बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में आप लोगों को देखने को मिलेगा ।

भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की एक्सपेक्टेड कीमत 10 लाख बताई जा रही है हालांकि इस फोर व्हीलर के लुक, डिजाइन और सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को देखते हुए इसकी एक्सपेक्टेड कीमत 10 लाख से 12 लाख तक हो सकती है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment