Join Group!

मार्केट में Bullet का नामों निशान मिटाने आ रही है Rajdoot New Model Bike, धांसू लुक के साथ मिलेगी एडवांस्ड फीचर्स, जानिए कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

मार्केट में Bullet का नामों निशान मिटाने आ रही है Rajdoot New Model Bike, धांसू लुक के साथ मिलेगी एडवांस्ड फीचर्स, जानिए कीमत और फीचर्स

Rajdoot New Model Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों आप लोगों को पता होगा कि आज से कुछ वर्ष पहले Rajdoot कंपनी की बाइक लोग काफी ज्यादा पसंद करते थे लेकिन नए जमाने के साथ-साथ लोग बुलेट के बाइक को पसंद करने लगे परंतु अब राजदूत कंपनी द्वारा एक नया मॉडल राजदूत की बाइक लॉन्च करने वाली है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों Rajdoot कंपनी की यह बाइक में 175 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया जाएगा और इस बाइक को काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लुक और एडवांस्ड फीचर्स के साथ बनाया गया है ।

राजदूत कंपनी की यह न्यू मॉडल वाली बाइक की लुक काफी ज्यादा पसंद आएगी और साथ ही इस बाइक में आपको डिजिटल मीटर कंसोल, स्लिपर क्लच, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलेंगे ।

मार्केट में सुर्खियां बटोरने लॉन्च हुई BSA Gold Star Bike, मिलेगी 652 सीसी की दमदार इंजन, देखें फुल फीचर्स और शोरूम कीमत

इस न्यू मॉडल बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है जो 35 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करेगी और इस बाइक में ट्यूबलेस टायर के साथ अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक देखने को मिलेंगे ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप राजदूत कंपनी की आवाज भारतीय बाजार में लांच होने के बाद खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस बाइक में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजार में राजदूत कंपनी की इस बाइक को लॉन्च करने के बाद इसकी एक्सपेक्टेड कीमत क्या होगी इसकी भी संपूर्ण जानकारी हम आपको बताने वाले हैं इसीलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Rajdoot New Model Bike – Highlights

Bike Name Rajdoot
Mileage 35 Kmpl
Fuel Tank Capacity 10 L
Engine 175 cc
Power 17 bhp
Top Speed 130 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc
Launch Date 2025

Rajdoot New Model Bike Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों Rajdoot कंपनी की इस न्यू मॉडल बाइक में 175 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 17 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 16 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : Rajdoot कंपनी द्वारा इस न्यू मॉडल बाइक में ट्यूबलेस टायर दिया गया है जिसके अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा ।

Rajdoot New Model Bike
Rajdoot New Model Bike

Safety Features : इस न्यू मॉडल बाइक में राजदूत कंपनी द्वारा सेफ्टी फीचर्स के तौर पर डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्रेकिंग सिस्टम और पैसेंजर फुट्रेस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : वहीं राजदूत कंपनी की इस न्यू मॉडल बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह बाइक 35 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, स्लिपर क्लच, फ्रंट और बैक में LED और हैडलैंप्स, डायमंड कट एलॉय व्हील के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे ।

Rajdoot New Model Bike Launch Date

दोस्तों अगर आप राजदूत कंपनी की न्यू मॉडल बाइक भारतीय बाजार में लांच होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि अब कंपनी बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है ।

वही इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की कोई ऑफीशियली तिथि कंपनी द्वारा जारी नहीं की गई है लेकिन सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस बाइक को वर्ष 2025 में लॉन्च किया जा सकता है ।

Rajdoot New Model Bike Expected Price in India

राजदूत कंपनी की बाइक को पसंद करने वाले व्यक्ति यह जानना चाह रहे हैं कि भारतीय बाजार में न्यू मॉडल बाइक को लॉन्च करने के बाद इसकी एक्सपेक्टेड कीमत क्या होगी ।

आप सभी को बता दें कि इस बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च करने के बाद इसकी एक्सपेक्टेड कीमत ₹1,50,000 रुपए से लेकर ₹1,60,000 रुपए तक हो सकती है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment