Join Group!

मात्र 1.45 लाख में अपने घर लाएं 708 Km की रेंज देने वाली 5 सीटर Kia EV6 Car, जानिए शोरूम कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

मात्र 1.45 लाख में अपने घर लाएं 708 Km की रेंज देने वाली 5 सीटर Kia EV6 Car, जानिए शोरूम कीमत और फीचर्स

Kia EV6 Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों मार्केट में KIA कंपनी का एक नया Kia EV6 Car आ चुका है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों Kia कंपनी की यह इलेक्ट्रिक कर में 77.4 kWh बैट्री कैपेसिटी दिया गया है जो 320.55 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 605 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

Kia कंपनी के फोर व्हीलर मात्र 73 मिनट में 10% से लेकर 80 परसेंट तक चार्ज हो जाता है इस फोर व्हीलर में पांच सीटिंग कैपेसिटी दी भी गई है और इस कार की रेंज लगभग 708 किलोमीटर है ।

मार्केट में काफी कम बजट में Riders के सपनो को पूरा करने लॉन्च हुई Suzuki Gixxer SF बाइक, जानें फुल फीचर्स और कीमत

इस न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में लिथियम आयन का बैटरी दिया गया है और यह बैटरी कंपनी द्वारा 8 वर्ष की वारंटी पर दिया गया है इस फोर व्हीलर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और एक स्पीड गियर बॉक्स भी दिया गया है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप किया कंपनी की या फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रहे इस फोर व्हीलर की कीमत की भी संपूर्ण जानकारी बताने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Kia EV6 Car – Highlights

Car Name Kia EV6
Fuel Type Electric
Max Power 320.55 bhp
Max Torque 605 Nm
Top Speed 192 Km/h
Range 708 Km
Tyres Tubeless
Brakes Disc
Length 4695 mm

Kia EV6 Car Full Specifications And Features

Motor Power : Kia कंपनी की इस इलेक्ट्रिक कार में 239 किलोवाट का मोटर पावर दिया गया है जो 320.55 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 605 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

Fuel And Performance : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में इलेक्ट्रिक फ्यूल का इस्तेमाल होता है जिसे 80 परसेंट चार्ज होने में 73 मिनट का समय लगता है और यह फोर व्हीलर 193 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड पर चल सकती है ।

Kia EV6 Car
Kia EV6 Car

Range And Battery : Kia EV6 Car में 77.4 kWh का बैट्री कैपेसिटी दिया गया है जिस वजह यह फोर व्हीलर 708 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है ।

Dimensions And Capacity : Kia कंपनी की यह Electric कार में बैठने के लिए 5 सीटिंग कैपेसिटी दिया गया है जिसकी कुल लंबाई 4695 mm, चौड़ाई 1890 mm, ऊंचाई 1570 mm और व्हील बेस 2900 mm दिया गया है ।

Safety Features : वहीं Kia कंपनी की इस फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक, एंटी थेफ्ट अलार्म, 8 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, साइड एयरबैग रियर, सर्टेन एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Tyres And Brakes : दोस्तों इस न्यू इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है व्हाट इस फोर व्हीलर के अगले और पिछले चारों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू इलेक्ट्रिक कार में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय व्हील्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील मौजूद हैं ।

Kia EV6 Car Price in India

दोस्तों Kia कंपनी कि यह न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक कार की कीमत भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में 60 लाख 97 हजार रुपए से शुरू हो जाती है और वहीं इस कार के टॉप मॉडल के लिए आपको 65 लाख 97 हजार रुपए तक देने पड़ेंगे ।

इसके अलावा यदि आप इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं और आपके पास खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इसे ₹1,46,000 की प्रति महीने की ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment