Join Group!

Indian मार्केट में Maruti Brezza को टोपी पहनाने लॉन्च हुई Renault Kiger की धांसू Car, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Indian मार्केट में Maruti Brezza को टोपी पहनाने लॉन्च हुई Renault Kiger की धांसू Car, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Renault Kiger Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में छा रही Renault Kiger Car की पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

दोस्तों Renault Kiger के इस कार में 999cc का 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 98.63 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 152 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में बैठने के लिए पांच सीटिंग कैपेसिटी दिया गया है जिसमें आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ CVT का गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा ।

अब सिर्फ 64 हजार रुपए की सिग्मेंट में घर ले जाइए Zelo X Men की इलेक्ट्रिक स्कूटर, यहां से देखिए कीमत और फीचर्स

Renault Kiger के इस कार में 40 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है ओर यह फोर व्हीलर 18.24 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप Renault Kiger के इस फोर व्हीलर को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में चल रही इस फोर व्हीलर की कीमत के बारे में भी संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Renault Kiger Car – Highlights

Car Name Renault Kiger
Mileage 18.24 Kmpl
Fuel Tank Capacity 40 L
Engine 999 cc
Power 98.63 bhp
Top Speed 150 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Fuel Type Petrol
Length 3991 mm

Renault Kiger Car Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों Renault Kiger के इस फोर व्हीलर में 999 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 98.63 bhp का मैक्सिमम पावर 5000 आरपीएम पर तथा 152 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 4400 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

Renault Kiger Car
Renault Kiger Car

Safety Features : वहीं Renault Kiger के इस फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, 4 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट और स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : दोस्तों Renault Kiger के इस फोर व्हीलर में 40 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 18.24 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Yamaha कंपनी ने लॉन्च किया 321 सीसी का दमदार Liquid Cooled इंजन वाला Bike, जानिए शोरूम कीमत और फीचर्स

Chassis And Dimensions : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में कंपनी द्वारा मजबूत थे जिसका इस्तेमाल किया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3991 mm, चौड़ाई 1750 mm, ऊंचाई 1605 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 205 mm और व्हीलबेस 2500 mm दिया गया है

Other Features : इसके अलावा इस फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय व्हील्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Renault Kiger Car Price in India

भारतीय बाजार में वर्तमान समय में Renault Kiger कार की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

मार्केट में काफी कम बजट में Riders के सपनो को पूरा करने लॉन्च हुई Suzuki Gixxer SF बाइक, जानें फुल फीचर्स और कीमत

हालांकि भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत₹6,00,000 से शुरू हो जाती है और इस फोर व्हीलर के टॉप मॉडल के लिए आपको 11 लाख 23,000 रुपए तक देने पड़ेंगे ।

दोस्तों अगर आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इसे ₹16,064 की प्रति महीने की ईएमआई पर भी आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment