Join Group!

मार्केट में अपना रुतबा बरकरार रखने के लिए Hero ने लॉन्च किया न्यू मॉडल Splendor Plus Bike, जल्दी देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

मार्केट में अपना रुतबा बरकरार रखने के लिए Hero ने लॉन्च किया न्यू मॉडल Splendor Plus Bike, जल्दी देखें कीमत और फीचर्स

Hero Splendor Plus Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में हीरो कंपनी की स्प्लेंडर प्लस बाइक काफी समय से अपना पैर जमाया हुआ है और हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आती है इसलिए आज हम आप लोगों को यहां पर हीरो स्प्लेंडर प्लस की 2024 मॉडल बाइक की पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे बताएंगे ।

दोस्तों हीरो कंपनी के इस न्यू मॉडल बाइक में 97.20 का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 8.02 PS का मैक्सिमम पावर तथा 8.05 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

हीरो कंपनी की न्यू मॉडल बाइक में 9.5 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिलेगा और यह 2024 मॉडल बाइक 80.6 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

135 सीसी की दमदार इंजन और 83 Kmpl की तगड़ी माइलेज के साथ पेश है न्यू मॉडल Hero Splendor Plus बाइक, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

इस न्यू मॉडल बाइक में हीरो कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है जिसके अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप हीरो स्प्लेंडर प्लस की 2024 मॉडल बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस बाइक में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

लॉन्च हुआ OPPO का 12GB रैम+512GB स्टोरेज के साथ 80 वाट का फास्ट चार्जर वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

इसके अलावा हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 मॉडल बाइक के भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रहे कीमत के बारे में भी संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यान पूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Hero Splendor Plus Bike – Highlights

Bike Name Hero Splendor Plus
Mileage 80.6 Kmpl
Fuel Tank Capacity 9.8 L
Engine 97.2 cc
Power 8.02 PS
Top Speed 87 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Drum
Ground Clearance 165 mm
Length 2000 mm

Hero Splendor Plus Bike Full Specifications And Features

Engine And Power : Hero कंपनी की इस न्यू मॉडल बाइक में 97.2 cc का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 8.02 PS का मैक्सिमम पावर 8000 आरपीएम पर तथा 8.5 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 6000 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : यह न्यू मॉडल बाइक में हीरो कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है जिसके अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा ।

Hero Splendor Plus Bike
Hero Splendor Plus Bike

Safety Features : वहीं हीरो कंपनी द्वारा इस न्यू मॉडल बाइक में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर और पैसेंजर फुट्रेस्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : Hero Splendor Plus बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह बाइक 80.6 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

टकाटक फिचर्स के साथ लॉन्च हुई Yamaha की 2024 मॉडल न्यू अपडेटेड वर्जन डेशिंग लुक Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

Chassis And Dimensions : दोस्तों इस न्यू मॉडल बाइक में हीरो की कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेंज दिया गया है और इस बाइक की कुल लंबाई 2000 mm, चौड़ाई 720 mm, ऊंचाई 1052 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm और व्हील बेस 1236 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल बाइक में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ऑडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर और फ्यूल गेज जैसे फीचर्स मौजूद हैं ।

Hero Splendor Plus Bike Price in India

दोस्तों वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में Hero Splendor Plus की 2024 मॉडल बाइक की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है RTO + Insurance आदि का खर्च शामिल होता है ।

ऑटोमोबाइल सेक्टर में तहलका मचा रही 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Maruti Fronx कार, टॉप क्लास फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

इसके अलावा अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप ₹2,539 की प्रति महीने की ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

iPhone का खेल खत्म करेगी OPPO की DSLR जैसी कैमरा वाला ये तगड़ा 5G फोन, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें कीमत

Leave a Comment