Join Group!

SBI Bank से Personal Loan लेना हुआ आसान सिर्फ 5 मिनट में पाएं 50 हजार से 5 लाख तक का लोन, यहां से देखें कैसे करें अप्लाई

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

SBI Bank से Personal Loan लेना हुआ आसान सिर्फ 5 मिनट में पाएं 50 हजार से 5 लाख तक का लोन, यहां से देखें कैसे करें अप्लाई

SBI Bank Personal loan: अभी अगर आपको अचानक रुपए की आवश्यकता पड़ जाती है और आप अगर अपने किसी रिश्तेदार से ब्याज पर रुपया लेते हैं तो आपको अधिक ब्याज देना होता है। लेकिन आपके लिए खुशखबरी की बात यह है कि अगर आप स्टेट बैंक आफ इंडिया के ग्राहक है तो आपको इस बैंक के द्वारा ₹50000 से लेकर 5 लख रुपए तक का लोन बिलकुल आसानी से मिल सकता है।

जैसा कि आप सभी को पता है अभी कोई भी बैंक जो पर्सनल लोन प्रदान करती है वह सारे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करने के बाद आपको लोन प्रदान करती है जिसमें काफी अधिक समय लग जाता हैं। लेकिन अगर आपको कभी अचानक से लोन की आवश्यकता पड़ जाती है और आपको किसी कारणवश कोई भी बैंक से लोन नहीं मिल पा रही होती है तो आप स्टेट बैंक आफ इंडिया में जाकर मात्र 5 मिनट में ₹50000 से लेकर 5 लख रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा दे रहा है 10 लाख तक का Personal लोन सिर्फ 5 मिनट में, ऐसे करें ऑनलाइन अप्लाई

SBI Bank Personal loan लेने पर कितना ब्याज लगता है?

दोस्तों आजकल आमतौर पर अगर आप किसी भी बैंक से ब्याज पर रुपया लेते हैं तो आपको काफी ज्यादा ब्याज देना पड़ता है वहीं अगर आप स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया से पर्सनल लोन प्राप्त करते हैं तो आपको बिलकुल आसानी से ₹50000 से लेकर 5 लख रुपए तक का लोन प्राप्त हो जाता है और आपको मात्र 9.5% से लेकर 14% तक का ब्याज देना होता है। आपको बता दें कि यह ब्याज सीमित नहीं होता है या समय के अनुसार बढ़ता और घटना रहता है।

SBI Bank Personal loan क्या हैं?

State Bank of India अपने ग्राहकों को 5 लाख तक का लोन सिर्फ 5 मिनट में प्रदान करती है। बैंक इस लोन की राशि पर ग्राहकों से 14% तक का ब्याज प्रति वर्ष लेती है। जरा सी ग्राहकों को 5 वर्ष में बैंक को चुकाना होता है। इसमें ज्यादा कुछ डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की आवश्यकता नहीं होती है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

जो भी ग्राहक इस बैंक से पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं उनका खाता स्टेट बैंक आफ इंडिया में होना चाहिए और उसकी मंथली इनकम कम से कम 25000 रुपया से अधिक होना चाहिए जिसके बाद इस बैंक के द्वारा बिलकुल आसानी से ₹5,00,000 तक का लोन प्रदान किया जाता है।

वैसे एसबीआई बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों विकल्प दिया गया है। अगर आप किसी नजदीकी ब्रांच के नजदीक रहते हैं तो आप अपना सारा डॉक्यूमेंट लेकर बैंक मैनेजर से अपना लोन अप्रूव्ड करवा सकते हैं।

हालांकि आप एसबीआई बैंक से लोन लेने के लिए ऑनलाइन भी आवेदन कर सकते हैं जिसके लिए आपको स्टेट बैंक आफ इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सारी जानकारी भरनी होगी और अपना सारा दस्तावेज अपलोड करना होगा।

लूट लो ! मात्र 17000 में मिल रहा है Honda Activa स्कूटर, मिलेगा 65 kmpl का तगड़ी माइलेज और 140km का रेंज और दमदार इंजन के साथ दमदार इंजन के साथ

SBI Bank Personal loan लेने के लिए आवश्यक दस्तावेज

  • आधार कार्ड
  • पैन कार्ड
  • वोटर कार्ड
  • यूनियन बैंक की पासबुक
  • पासपोर्ट साइज फोटो
  • मोबाइल नंबर
  • ईमेल आईडी
  • मूलनिवासी प्रमाण पत्र

SBI Bank Personal loan लेने की प्रक्रिया क्या हैं।

अगर अभी स्टेट बैंक आफ इंडिया से पर्सनल लोन लेने की सोच रहे हैं तो नीचे दिए गए निर्देश को ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ें।

  • एसबीआई बैंक से पर्सनल लोन लेने के लिए आपको बैंक के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।
  • आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर आपको लोन अप्लाई करने के ऑप्शन पर क्लिक करना है और अपना सारा जानकारी भरने के बाद सारा डॉक्यूमेंट अपलोड कर देना है।
  • इसके बाद आपका एप्लीकेशन को बैंक के मैनेजर के द्वारा वेरीफाई किया जाएगा और अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होंगे तो आपका लोन Approved कर दिया जाएगा।
  • अगर बैंक के द्वारा आपकी लोन की मंजूरी दे दी जाती है तो आपके खाते में लोन की राशि भेज दी जाएगी।

Union Bank से घर बैठे पाएं 10 लाख तक का Personal Loan मात्र 10 मिनट में, यहां से देखें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

Leave a Comment