Join Group!

Nano कार की कीमत में BMW की फिचर्स वाला फील देगा 2024 मॉडल न्यू Honda City Hybrid कार, अभी देखें शोरूम कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Nano कार की कीमत में BMW की फिचर्स वाला फील देगा 2024 मॉडल न्यू Honda City Hybrid कार, अभी देखें शोरूम कीमत

New Honda City Hybrid Car :- नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करते हैं अच्छे ही होंगे स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए ब्लॉग में दोस्तों अभी के समय में कई सारे लग्जरी कार मार्केट में उपलब्ध है। जिसकी कीमत बहुत ज्यादा है।

लेकिन कम कीमत में भी लग्जरी कर के फीचर्स का आनंद आप इस कम कीमत वाले कर में उठा सकते हैं हमारे बीच भारतीय बाजारों में Honda का Honda City Hybrid कार भारतीय बाजारों में आ चुकी है जो की लग्जरी कार के फीचर्स वाला फील देती है।

New Honda City Hybrid Car
New Honda City Hybrid Car

इस फोर व्हीलर में आप सभी को कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे इस फोर व्हीलर में पैट्रोल फ्यूल और इलेक्ट्रिक फ्यूल दोनों ही फीचर्स दिए गए हैं। आप सभी को इस फोर व्हीलर में 410 लीटर की बूट स्पेस और 40 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलेगी।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस फोर व्हीलर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और चार सिलेंडर वाला 1498 सीसी का पावरफुल इंजन दिया गया है। एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स भी इस कार में मौजूद है।

हाईटेक फिचर्स और टनाटन माइलेज वाला 2024 मॉडल डेशिंग लुक Royal Enfield Classic 350 बाइक लॉन्च, देखें शोरूम कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Honda City Hybrid Car Safety Features

होंडा कंपनी के इस धमाकेदार फीचर्स वाले तगड़े फोर व्हीलर में पावर स्ट्रिंग, पावर विंडो फ्रंट, मल्टी फंक्शन स्ट्रिंग व्हील, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, ड्राइवर एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, स्पीड अलर्ट, सीट बेल्ट वार्निंग जैसे कई सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

Honda City Hybrid Car Engine And Power

इस धमाकेदार फोर व्हीलर में आप सभी को 1498 सीसी की चार सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन के साथ इलेक्ट्रिकल इंजन भी मिलेगी। इसी वजह से इस फोल्डर में इलेक्ट्रिक फ्यूल और पैट्रोल फ्यूल दोनों ही फ्यूल टैंक उपलब्ध है।

इसमें जो इंजन लगा हुआ है वह 96.55 bhp की मैक्सिमम पावर 6400 आरपीएम पर और 127 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 5000 आरपीएम पर उत्पन्न करता है।

इस नए जमाने में 80 Kmpl की शानदार माइलेज के साथ जल्द लॉन्च होगी New Discover 100 Bike, जानें कीमत और फीचर्स

Honda City Hybrid Car Dimensions And Capacity

इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 4583 mm, चौड़ाई 1748 mm, ऊंचाई 1489 mm, व्हीलबेस 2651 mm दिया गया है। जबकि इस फोर व्हीलर का कुल वजन 1280 किलोग्राम है और इस फोर व्हीलर में 5 लोगों की बैठने की सीटिंग कैपेसिटी, 410 लीटर की बूट स्पेस, 40 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिए गए हैं।

Honda City Hybrid Car Entertainment & Communication

एंटरटेनमेंट और कम्युनिकेशन के लिए इस फोर व्हीलर में रेडियो, स्पीकर, इंटीग्रेटेड ऑडियो, वायरलेस फोन चार्जिंग, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टच स्क्रीन, एंड्राइड ऑटो कनेक्टिविटी, एप्पल कारप्ले, 4 स्पीकर, यूएसबी पोर्ट्स, 4 ट्वीटर्स और कई सारे एडीशनल फीचर्स भी दिए गए हैं।

भारतीय सड़कों पर तहलका मचाएगी 35 Kmpl की माइलेज के साथ Maruti Alto 800 की शानदार कार, देखें कीमत और फीचर्स

Honda City Hybrid Car Price in India

होंडा सिटी के इस धमाकेदार फीचर्स वाले 2024 मॉडल कार की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजारों के अंदर इस फोर व्हीलर की ऑनलाइन माध्यम में इसकी एक्स शोरूम कीमत 19 लख रुपए से शुरू हो जाती है।

यदि आप इस फोर व्हीलर को ऑन रोड कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो इस फोर व्हीलर के ऊपर एक्स शोरूम के साथ RTO, Insurance, Other खर्च तीनों खर्च को शामिल किया जाता है और फिर इस फोर व्हीलर की ऑन रोड कीमत 21.79 लाख हो जाती है।

हालांकि और भी कई सारी सुविधाएं इस फोर व्हीलर पर उपलब्ध है जैसे कि यदि आप इस फोल्डर खरीदना चाहे तो 41671 रुपए यह प्रति महीने की ईएमआई पर भी इस फोर व्हीलर को खरीद सकते हैं। 

बिजनेस मैन से लेकर मिडिल क्लास भी खरीद सकती है कम बजट वाली Maruti Wagon R की यह कार, जानें कीमत और फीचर्स

Leave a Comment