Join Group!

हाईटेक फिचर्स और टनाटन माइलेज वाला 2024 मॉडल डेशिंग लुक Royal Enfield Classic 350 बाइक लॉन्च, देखें शोरूम कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

हाईटेक फिचर्स और टनाटन माइलेज वाला 2024 मॉडल डेशिंग लुक Royal Enfield Classic 350 बाइक लॉन्च, देखें शोरूम कीमत

Royal Enfield Classic 350 Bike :- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इसने आर्टिकल में दोस्तों बुलेट बाइक खरीदने का शौक अभी के समय में सभी को है लेकिन रॉयल एनफील्ड बाइक मेबी कई प्रकार के अलग-अलग फीचर्स वाले अलग-अलग कीमत वाले बिके हैं।

इसके बारे में उनके सभी फीचर्स माइलेज इंजन पावर कैपेसिटी सभी के बारे में विस्तारित रूप से जानकारी देने वाले हैं। इसलिए आज के हमारे इस आर्टिकल को पूरा-पूरा अंत तक अवश्य पढ़ें।

Royal Enfield Classic 350 Bike
Royal Enfield Classic 350 Bike

रॉयल एनफील्ड के इस धमाकेदार फीचर्स वाले बाइक में 349 सीसी की पावरफुल इंजन मिलेगी और लगभग 41 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज क्षमता के साथ-साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाएगी।

कंपनी की ओर से इस धमाकेदार फीचर्स वाले बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक के अगले तथा पिछले पहिए में डिस्क ब्रेक और 20.2 bhp की मैक्सिमम पावर उत्पन्न करने की क्षमता भी है।

iPhone का खेल खत्म करेगी OPPO की DSLR जैसी कैमरा वाला ये तगड़ा 5G फोन, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें कीमत

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Royal Enfield Classic 350 Engine And Power

कंपनी की ओर से इस बाइक में एक सिलेंडर वाला 349 सीसी की पावरफुल इंजन दिया गया है जो 6100 के आरपीएम पर 20.2 bhp की मैक्सिमम पावर उत्पन्न करता है तथा 27 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 4000 आरपीएम पर उत्पन्न करता है।

Royal Enfield Classic 350 Mileage And Performance

माइलेज की बात करें तो रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 के इस बुलेट बाइक में आप सभी को 32 से लेकर के 35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज क्षमता मिलेगी। और 455 किलोमीटर की तकरीर रीडिंग रेंज भी इस बाइक में दिया गया है।

टकाटक फिचर्स के साथ लॉन्च हुई Yamaha की 2024 मॉडल न्यू अपडेटेड वर्जन डेशिंग लुक Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

Royal Enfield Classic 350 Dimension And Capacity

इस बाइक की कुल लंबाई 2145 mm, चौड़ाई 785 mm, ऊंचाई 1090 mm, व्हील बेस 1390 mm, सीट हाइट 805 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm और इस बाइक की कुल वजन 195 किलोग्राम है।

इस बाइक में आप सभी को 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 2.6 लीटर की रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी भी दिया गया है।

Royal Enfield Classic 350 Other Features

इस बाइक की और भी कई सारे एडवांस फीचर्स की बात करें तो इस बाइक के अगले तथा पिछले पहिए में डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम और 3 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी, इंस्ट्रूमेंट कंसोल ऑडोमीटर स्पीडोमीटर डिजिटल फ्यूल गेज इत्यादि सारे फीचर्स भी दिए गए हैं।

रक्षाबंधन के इस शुभ अवसर पर सिर्फ ₹3200 की मंथली ईएमआई पर अपने घर लाएं TVS NTORQ 125 स्कूटर, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Price in India

भारतीय बाजारों के अंदर इस बाइक की कीमत की बात करें तो ऑनलाइन माध्यम में इस Bullet बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2 लाख है।

लेकिन यदि आप इस बाइक को ऑन रोड कीमत पर खरीदना चाहते हैं तो एक्स शोरूम कीमत के साथ RTO, Insurance, Other खर्च को मिलाकर कुल 2.33 लाख रुपए लगेंगे।

हालांकि आपके पास यदि इतने रुपए नहीं है तो आपके लिए और भी सुविधा उपलब्ध है आप चाहे तो इस बाइक को ₹7,960 प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

अब खरीदें पेट्रोल एवं इलेक्ट्रिक फ्यूल से चलने वाली Toyota Hybrid EV Car, मिलेगी 28 Kmpl की शानदार माइलेज, जानें कीमत और फुल फीचर्स

Leave a Comment