Join Group!

भारतीय सड़कों पर तहलका मचाएगी 35 Kmpl की माइलेज के साथ Maruti Alto 800 की शानदार कार, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारतीय सड़कों पर तहलका मचाएगी 35 Kmpl की माइलेज के साथ Maruti Alto 800 की शानदार कार, देखें कीमत और फीचर्स

Maruti Alto 800 Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज हमारे इसमें आर्टिकल में दोस्तों इंडियन मार्केट में Maruti Alto 800 Car की बढ़ती डिमांड को देखते हुए आज हम आपको इसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे बताएंगे ।

Maruti कंपनी की यह Alto 800 कार में 796 सीसी का 3 सिलेंडर वाला दमदार इंजन दिया गया है जो 47.33 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 69 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में बैठने के लिए 5 सीटिंग कैपेसिटी और इस फोर व्हीलर में मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा ।

बिजनेस मैन से लेकर मिडिल क्लास भी खरीद सकती है कम बजट वाली Maruti Wagon R की यह कार, जानें कीमत और फीचर्स

दोस्तों मारुति कंपनी की यह फोर व्हीलर में 35 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 31.59 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप भारतीय बाजार से मारुति कंपनी की आप फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता देंगे इस फोर व्हीलर में और भी कई सारे एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं इसके विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रहे इस फोर व्हीलर की कीमत की भी संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Maruti Alto 800 Car – Highlights

Car Name Maruti Alto 800
Mileage 31.59 Kmpl
Fuel Tank Capacity 35 L
Engine 796 cc
Power 47.33 bhp
Top Speed 140 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Fuel Type Petrol
Length 3445 mm

Maruti Alto 800 Car Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों मारुति कंपनी कि यह फोर व्हीलर में 796 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पैट्रोल फ्यूल इंजन दिया गया है जो 47.33 bhp का मैक्सिमम पावर 6000 आरपीएम पर तथा 69 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 3500 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में मारुति कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है जिसके ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा ।

Maruti Alto 800 Car
Maruti Alto 800 Car

Safety Features : वही मारुति कंपनी कि यह फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, दो एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, स्पीड अलर्ट और स्पीड सेंसिंग ऑटो रोड लॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : Maruti Alto 800 कि यह गाड़ी में 35 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 31.59 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Chassis And Dimensions : वहीं मारुति कंपनी के इस फोर व्हीलर में काफी मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3445 mm, चौड़ाई 1490 mm, ऊंचाई 1475 mm और व्हील बेस 2587 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग और व्हील कर्व्स जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Maruti Alto 800 Car Price in India

दोस्तों भारतीय बाजारों में मारुति कंपनी की आप फोर व्हीलर की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

वहीं भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में इस फोर व्हीलर की कीमत ₹4,20,000 से शुरू हो जाती है और साथी इस फोर व्हीलर की एक्स शोरूम कीमत 4 लाख 20,000 रुपए है इसकी ऑन रोड कीमत ₹4,84,000 के आसपास है ।

हालांकि अगर आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इसे ₹11,021 रुपए की मंथली EMI प्लान पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Click Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment