Join Group!

इस नए जमाने में 80 Kmpl की शानदार माइलेज के साथ जल्द लॉन्च होगी New Discover 100 Bike, जानें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

इस नए जमाने में 80 Kmpl की शानदार माइलेज के साथ जल्द लॉन्च होगी New Discover 100 Bike, जानें कीमत और फीचर्स

New Discover 100 Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में लॉन्च हुए बजाज की New Discover 100 Bike की पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

बजाज कंपनी की इस न्यू मॉडल डिस्कवर बाइक में 120 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन किया गया है जो 7.7 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 7.85 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

बजाज कंपनी की न्यू मॉडल बाइक में 8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और साथ ही यह बाइक 80 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

OLA से हर मामले में बेहतर है Hero की Duet Electric Scooter, फुल चार्ज में चलेगी 470KM, देखें कीमत और फीचर्स

यह न्यू मॉडल बाइक में बजाज कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है जिसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप बजाज कंपनी की या बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि इस बाइक में और भी कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

साथ ही भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रहे इस बाइक की कीमत की भी संपूर्ण जानकारी डिटेल में देने वाले हैं इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

New Discover 100 Bike – Highlights

Bike Name New Discover 100
Mileage 80 Kmpl
Fuel Tank Capacity 8 L
Engine 120 cc
Power 7.7 bhp
Top Speed 100 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Ground Clearance 162 mm
Length 2040 mm

New Discover 100 Bike Full Specifications And Features

Engine And Power : बजाज कंपनी की यह न्यू मॉडल डिस्कवर बाइक में 120 सीसी का एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 7.7 bhp का मैक्सिमम पावर 7500 आरपीएम पर तथा 7.85 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 5000 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल बाइक में बजाज कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया जाएगा और साथ ही इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक देखने को मिलेगा ।

New Discover 100 Bike
New Discover 100 Bike

Safety Features : वही इस बाइक में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर digital स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, पैसेंजर फुट्रेस्ट और ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : दोस्तों बजाज कंपनी की बाइक में 8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और साथ ही यह बाइक 80 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Chassis And Dimensions : इस न्यू मॉडल बाइक में बजाज कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस बाइक की कुल लंबाई 2040 mm, चौड़ाई 760 mm, ऊंचाई 1087 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 162 mm और व्हीलबेस 1305 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल बाइक में ABS Single Channel, मोबाइल कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, और डिजिटल फ्यूल गेज जैसे फीचर्स मौजूद है ।

New Discover 100 Bike Price in India

इन सभी फीचर्स को देखते हुए भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों के अनुसार अलग-अलग होगी ।

हालांकि भारतीय बाजार में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग ₹1,00,000 से लेकर ₹1,50,000 रुपए के बीच हो सकती हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment