Join Group!

मार्केट से मात्र ₹90 हजार रुपए में खरीदकर लाएं New मॉडल Hero Electric Atria का स्कूटर, जानिए शोरूम कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

मार्केट से मात्र ₹90 हजार रुपए में खरीदकर लाएं New मॉडल Hero Electric Atria का स्कूटर, जानिए शोरूम कीमत और फीचर्स

Hero Electric Atria Scooter: तो आज हम बात करने वाले हैं Hero Electric Atria Scooter के बारे में। हम आपको बता दें कि भारत की दिग्गज कंपनी हीरो मोटर्स में ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी ले आई है इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारत में ऑटो सेगमेंट में लॉन्च कर दिया गया है और हम आपको यह बता देना चाहते हैं, कि इसकी कीमत काफी कम रखी गई है जिससे ग्राहक आकर्षित होकर स्कूटर को खरीद सकें।

OLA से हर मामले में बेहतर है Hero की Duet Electric Scooter, फुल चार्ज में चलेगी 470KM, देखें कीमत और फीचर्स

स्कूटर के अंदर काफी अच्छी-अच्छी फीचर्स दी गई है जिससे ग्राहक को और स्कूटर्स से अलग दिखाने का कोशिश किया जाए। अगर हम इसके डिजाइन की बात करें तो इसकी डिजाइन भी काफी बेहतरीन है और अलग-अलग कलर ऑप्शंस में अवेलेबल है। स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी जानना चाहते हैं तो हमारे इसलिए को अंत तक जरूर पढ़ें हम आपको इसके हर एक फीचर के बारे में जानकारी देंगे और इसकी कीमत भी बताएंगे।

Hero Electric Atria Scooter फीचर्स

हम आपको बता दें कि Hero Electric Atria Scooter काफी बेहतरीन फीचर्स दी गई है इस स्कूटर में ग्राहकों को आरामदायक चौड़ी सीट, सीट के नीचे स्टोरेज, एलॉय व्हील, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स, एसएमएस और कॉल अलर्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, पुश-बटन स्टार्ट और क्रूज कंट्रोलर जैसे कई अन्य डिजिटल फीचर्स दिए गए हैं।

Hero Electric Atria Scooter
Hero Electric Atria Scooter

Hero Electric Atria Scooter बैटर और रेंज

जैसा कि हमने आपको बताया है यह एक इलेक्ट्रिक बाइक है तो हम आपको बता दें इसमें बैटरी की सुविधा दी जा रही है सबसे पहले अगर इसके पावर को देखा जाए तो इसमें 51.2 पावर वाले लिथियम आयन बैटरी प्रोवाइड कराई जा रही है। और साथी ही अगर आप इसे 3 से 4 घंटे चार्ज कर देते हैं, तो आपकी बैटरी फुल चार्ज हो जाएगी और अगर इसके रेंज को देख तो इस स्कूटर में सिंगल रेंज पर 90 किलोमीटर की टॉप स्पीड दी जा रही है। जो कि आम स्कूटर के मुकाबले काफी अच्छी बताई जा रही है।  इस स्कूटर को बनाने में काफी समय लिया जिससे यह स्कूटर काफी अच्छा नहीं करके सामने आया है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Hero Electric Atria Scooter कीमत

इस बेहतरीन स्कूटर की कीमत की बात की जाए तो इतने सारे हाई फीचर्स एडवांस फीचर और इतनी अधिक रेंज देने के बाद भी कंपनी ने इस स्कूटर का प्राइस काफी कम रखा है। शादी की इस स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में केवल ₹90000 रखी गई है। साथी इसके emi plan है अगर आप पूरा डाउन पेमेंट करके नहीं खरीद सकते हैं। तो आप इसके ईएमआई के जरिए भी इसे खरीद सकते हैं।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment