Join Group!

रक्षाबंधन के इस शुभ अवसर पर सिर्फ ₹3200 की मंथली ईएमआई पर अपने घर लाएं TVS NTORQ 125 स्कूटर, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

रक्षाबंधन के इस शुभ अवसर पर सिर्फ ₹3200 की मंथली ईएमआई पर अपने घर लाएं TVS NTORQ 125 स्कूटर, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

TVS NTORQ 125 Scooter: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में TVS NTORQ 125 Scooter की डिमांड काफी अधिक बढ़ चुकी है इसलिए इस आर्टिकल में हम आप लोगों को इस स्कूटर की पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे बताएंगे ।

दोस्तों TVS कंपनी कि यह न्यू मॉडल स्कूटर में 124.8 सीसी का एक सिलेंडर वाला 4 Stroke Air Cooled इंजन दिया गया है जो 9.51 PS का मैक्सिमम पावर तथा 10.6 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

इस न्यू मॉडल स्कूटर में 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और साथ ही यह स्कूटर 47 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

आकर्षक डिजाइन के साथ Royal Hunter को टक्कर देने Hero ने लॉन्च किया Hero Cruiser 350 Bike, जानिए फुल फीचर्स और कीमत

TVS की यह स्कूटर में कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है जिसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप TVS कंपनी कि यह स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि इस स्कूटर में और भी कई सारे फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रहे इस स्कूटर की कीमत की भी संपूर्ण जानकारी डिटेल में देने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

TVS NTORQ 125 Scooter – Highlights

Scooter Name TVS NTORQ 125
Mileage 47 Kmpl
Fuel Tank Capacity 5.8 L
Engine 124.8 cc
Power 9.51 PS
Top Speed 95 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Ground Clearance 155 mm
Length 1861 mm

TVS NTORQ 125 Scooter Full Specifications And Features

Engine And Power : TVS कंपनी स्कूटर में 124.8 सीसी का एक सिलेंडर वाला 4 Stroke Air Cooled इंजन दिया गया है जो 9.51 PS का मैक्सिमम पावर 7000 आरपीएम पर तथा 10.6 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 5500 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : वहीं TVS कंपनी यह न्यू मॉडल स्कूटर में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही इसके अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है ।

TVS NTORQ 125 Scooter
TVS NTORQ 125 Scooter

Safety & Features : इस न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर में सेफ्टी और फीचर्स के तौर पर सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम, शटर लॉक, सर्विस डुओ इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल फ्यूल गेज, पैसेंजर फुट्रेस्ट, कैरी हुक और इंजन किल स्विच जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : TVS कि इस न्यू मॉडल स्कूटर में 5.8 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और वही यह स्कूटर 47 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Chassis And Dimensions : दोस्तों टीवीएस कंपनी की यह स्कूटर में काफी मजबूत चेचिस दिया गया है जिस स्कूटर की कुल लंबाई 1861 mm, चौड़ाई 710 mm, ऊंचाई 1164 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 155 mm और व्हीलबेस 1285 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल स्कूटर में सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग सिस्टम, DRLs, बूट लाइट, एक्सटर्नल फ्यूल फिलिंग, सर्विस डूओ इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, शटर लॉक, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ऑडोमीटर जैसे फीचर्स मौजूद है ।

TVS NTORQ 125 Scooter Price in India

कृष्ण भारतीय बाजार में टीवीएस कंपनी की या न्यू मॉडल स्कूटर की कीमत ₹95,000 से शुरू हो जाती है और इस स्कूटर की टॉप मॉडल के लिए आपको ₹1,10,000 रुपए के आसपास देने पड़ेंगे ।

वहीं अगर आपके पास इस स्कूटर को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इसे ₹3,297 रुपए की प्रति महीने की ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment