Join Group!

iPhone का खेल खत्म करेगी OPPO की DSLR जैसी कैमरा वाला ये तगड़ा 5G फोन, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

iPhone का खेल खत्म करेगी OPPO की DSLR जैसी कैमरा वाला ये तगड़ा 5G फोन, हाईटेक फिचर्स के साथ देखें कीमत

OPPO A3x 5G :- नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप लोग उम्मीद करते हैं अच्छे ही होंगे स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में आज किस आर्टिकल में आप सभी को बताने वाले हैं कि आईफोन की तरह धमाकेदार मॉडल में 2024 की अप की तगड़ी 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो चुकी है।

इस स्मार्टफोन में कई सारे एडवांस एडवांस्ड फीचर्स दिए गए हैं। जिसमें बेहतरीन कैमरा क्वालिटी, बैटरी, डिस्प्ले, स्टोरेज, प्रोसेसर दिया गया है। इन सभी के बारे में विस्तारित रूप से आगे के लेख में चर्चा किया गया है।

OPPO A3x 5G
OPPO A3x 5G

इस स्मार्टफोन में आप सभी को माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी मिलेगी और 8GB रैम के साथ 256 बीबी का टकरा इंटरनल स्टोरेज भी मिलेगा। आप सभी जानकारी के लिए बताने की USB Type C केवल भी इस स्मार्टफोन में दिया गया है।

यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदने हैं तो इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा सेंसर, 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी, Octa Core प्रोसेसर के साथ Purple, Black दो कलर में यह स्मार्टफोन आपको मिल जाएगा।

लॉन्च हुआ OPPO का 12GB रैम+512GB स्टोरेज के साथ 80 वाट का फास्ट चार्जर वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

OPPO A3x 5G Display

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि यदि आप अप के इस स्मार्टफोन को खरीदने हैं तो इस 5G मोबाइल फोन में आपको 6.67 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले मिलेगा। जिसमें 720×1604 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन मिलेगा।

OPPO A3x 5G Camera

कैमरा की बात करें तो आईफोन की तरह दिखने वाले इस ओप्पो का धमाकेदार 5G स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा, LED Flash, HDR फीचर्स के साथ दिया गया है और 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी मौजूद है।

स्टाइलिश डिजाइन और एडवांस्ड फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ 2024 मॉडल Renault Megane Car, जानिए कीमत और फीचर्स

OPPO A3x 5G Storage

कंपनी की ओर से इस स्मार्टफोन के स्टोरेज में 4GB, 6GB तथा 8GB रैम के साथ 128GB और 256GB का दो विकल्प वाला इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

OPPO A3x 5G Processor

अप कैसे स्मार्टफोन में आप सभी को MediaTek Dimensity 6300 Octa Core का बेहतरीन प्रोसेसर मिलेगा और साथ में एंड्रॉयड 14 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी इस स्मार्टफोन में दिए गए हैं।

रक्षाबंधन के इस शुभ अवसर पर सिर्फ ₹3200 की मंथली ईएमआई पर अपने घर लाएं TVS NTORQ 125 स्कूटर, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

OPPO A3x 5G Battery Backup

ओप्पो कंपनी के इस स्मार्टफोन में आप सभी को 45 वाट का फास्ट चार्जर मिलेगा जो इस स्मार्टफोन में लगे बैटरी को 30 मिनट में 50% चार्ज करने में सक्षम होगा। जबकि इस मोबाइल फोन के अंदर 5100mAh की पावरफुल बैटरी लगा हुआ है।

OPPO A3x 5G Price in India

आप सभी जानकारी के लिए बता दे कि यदि आप अप के इस धमाकेदार 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजारों के अंदर ऑनलाइन माध्यम में इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको अप के ऑफिसियल वेबसाइट पर मिल जाएगा।

यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप ₹13,499 में इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। हालांकि 2250 रुपए प्रति महीने की ईएमआई सुविधा पर भी इस स्मार्टफोन को आप खरीद पाएंगे। 

ऑटोमोबाइल सेक्टर में तहलका मचा रही 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Maruti Fronx कार, टॉप क्लास फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

Leave a Comment