Join Group!

अपडेटेड फीचर्स के साथ धांसू लुक में भौकाल मचाने आई 2024 मॉडल Ford Endeavour Car, जानिए फुल फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अपडेटेड फीचर्स के साथ धांसू लुक में भौकाल मचाने आई 2024 मॉडल Ford Endeavour Car, जानिए फुल फीचर्स और कीमत

Ford Endeavour Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों इंडियन मार्केट में ऑटोमोबाइल्स की दुनिया में बहुत ही पुरानी और बड़ी कंपनी एक नई फोर व्हीलर लॉन्च किया जाने वाला है इसलिए आज हम आप सभी को इस फोर व्हीलर की पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे डिटेल में बताएंगे ।

दोस्तों ऑटोमोबाइल्स की दुनिया में इस कंपनी का नाम Ford के नाम से मशहूर है जो अपनी 2024 मॉडल में न्यू Ford Endeavour Car लॉन्च करने वाली है जिसमें काफी तगड़े इंजन और काफी लेटेस्ट फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है ।

फोर्ड कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में अभी लॉन्च नहीं किया गया है हालांकि इन्हें बहुत ही जल्द भारतीय बाजार में लाने का प्रयास जारी है ।

ऑटोमोबाइल सेक्टर में तहलका मचा रही 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Maruti Fronx कार, टॉप क्लास फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

दोस्तों अगर आप Ford कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए आपको इस भारतीय बाजार में लॉन्च करने का इंतजार करना होगा उसके पश्चात आप इस फोल्डर को खरीद सकेंगे।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

इसके अलावा भारतीय बाजार में Ford कंपनी की यह व्हीलर को लॉन्च करने के बाद इसकी अनुमानित कीमत क्या होगी इसकी भी संपूर्ण जानकारी हम आप लोगों को डिटेल में देने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Ford Endeavour Car – Highlights

Car Name Ford Endeavour
Mileage 14.2 Kmpl
Fuel Tank Capacity 80 L
Engine 1996 cc
Power 207.12 bhp
Top Speed 165 Km/h
Launch Date 2025

Ford Endeavour Car Engine

दोस्तों हालांकि फोर्ड कंपनी की यह फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में नहीं लाया गया है लेकिन हम आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में 1996 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो 207.12 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 500 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

वही इस फोर व्हीलर में 80 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 14.2 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी ।

इसके अलावा Ford Endeavour 2024 की Car में आप लोगों को ट्यूबलेस टायर देखने को मिलेगा और साथ ही इसके अगले और पिछले सभी पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है ।

Ford Endeavour Car Look & Performance

Ford Endeavour कि यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में कंपनी की तरफ से काफी जबरदस्त और आकर्षक पर्सनालिटी के साथ मस्कुलर बॉडी और बड़ा ग्रिल मिलता है जिसमें आपको एक बेहतरीन हेडलाइट देखने को मिलते हैं और साथ ही इसमें कई अच्छे क्वालिटी के मैटेरियल्स और लेटेस्ट फीचर्स के साथ शानदार केविन दिया गया है जो इस फोर को और भी खास बनाता है ।

वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस की बात करें तो Ford Endeavour की यह फोर व्हीलर ऊपर बताए गए मैक्सिमम बीएचपी तथा मैक्सिमम टॉर्क के साथ सड़क पर काफी तेजी से दौड़ने में सक्षम है और साथ ही इस फोर व्हीलर की हाईवे से लेकर शहर में इसकी परफॉर्मेंस काफी अच्छी होने वाली है ।

Ford Endeavour Car Safety Features

इतनी पुरानी और बड़ी कंपनी भारतीय बाजार में अपने फोर व्हीलर लॉन्च करने के साथ-साथ इस फोर व्हीलर में काफी सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसमें एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ-साथ ड्राइवर एयरबैग और पैसेंजर एयरबैग भी देखने को मिलेगा ।

वही फोर्ड कंपनी की या फोर व्हीलर आरामदायक रीडिंग के लिए फेमस है जिसमें आपको स्टाइलिश लुक और लग्जरी इंटीरियर देखने को मिलते हैं ।

Ford Endeavour Car Price & Launch in India

दोस्तों जैसा कि आप सभी को ऊपर बता दिया गया है कि भारतीय बाजार में यह कार अभी उपलब्ध नहीं है हालांकि फोर्ड कंपनी के द्वारा बहुत ही जल्द वर्ष 2025 के शुरुवात में ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा ।

भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर को लाने के बाद इसकी कीमत 30 लाख से 40 लाख रुपए के बीच हो सकती है क्योंकि इस फोर व्हीलर में आपके लिए वह साड़ी जरूरत की चीज होगी जो आपको इस फोर व्हीलर से चाहिए होगा ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment