Join Group!

टकाटक फिचर्स के साथ लॉन्च हुई Yamaha की 2024 मॉडल न्यू अपडेटेड वर्जन डेशिंग लुक Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

टकाटक फिचर्स के साथ लॉन्च हुई Yamaha की 2024 मॉडल न्यू अपडेटेड वर्जन डेशिंग लुक Bike, देखें शोरूम कीमत और माइलेज

Yamaha MT 15 V2 :- स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए ब्लॉग में यामाहा कंपनी का 2024 मॉडल न्यू MT 15 V2 बाइक अपडेटेड वर्जन के साथ भारतीय बाजारों में युवाओं के दिलों पर तहलका मचाने आ चुका है। कई सारे एडवांस फीचर्स और तगड़ी माइलेज क्षमता है।

भारतीय लोगों का दिल जीतने मार्केट में आ गई Hyundai की यह धांसू कार, मिलेगी 1482 सीसी की दमदार इंजन, जानिए कीमत और फीचर्स

यामाहा कंपनी के द्वारा इस तगड़े फीचर्स के बाइक में 155 सीसी की एक सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 18.4 ps की मैक्सिमम पावर 10000 आरपीएम पर तथा 14.1 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 7500 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम होगा।

Yamaha MT 15 V2
Yamaha MT 15 V2

इस बाइक के अगले तथा पिछले पहिए में डिस्क ब्रेक फीचर्स दिया गया है और 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी मौजूद है। आप सभी को इस बाइक में 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज क्षमता मिलेगी।

डिस ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, मोबाइल एप्लीकेशन, कॉल मैसेज फीचर्स, हेडलाइट, टेल लाइट, एलईडी लाइट, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर जैसे कई और भी फीचर्स इस बाइक में मौजूद है। जिसके बारे में और भी विस्तारित रूप से जानकारी नीचे के निर्देश में दिया गया है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

अब मार्केट में Black Scorpio को टक्कर देने आ गई महिंद्रा की न्यू मॉडल Black कलर की Bolero, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 Engine And Power

यामाहा कंपनी की स्टडी फीचर्स के एडवांस्ड मॉडल बाइक में 155 सीसी की एक सिलेंडर वाला लिक्विड कुल्ड इंजन दिया गया है। जोकि 14.1 एमएम का मैक्सिमम टॉर्क 7500 आरपीएम पर तथा 18.4 ps की मैक्सिमम पावर 10000 आरपीएम पर बेहतरीन पावर क्षमता उत्पन्न करता है।

Yamaha MT 15 V2 Mileage And Performance

इस बाइक की परफॉर्मेंस और माइलेज क्षमता की बात करें तो 56.87 किलोमीटर प्रति लीटर की तगड़ी माइलेज क्षमता आप सभी को इस बाइक में मिलेगी और मोबाइल कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर होने के कारण इस बाइक की परफॉर्मेंस और भी बेहतर हो जाती है।

मार्केट में आते ही छा गई Maruti Suzuki की 5 सीटर कार, देगी 28 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 Tyres And Brakes

282 mm फ्रंट ब्रेक डायमीटर, 220 mm रेयर ब्रेक डायमीटर के साथ अगले तथा पिछले दोनों पहिए में डिस ब्रेक फीचर्स दिया गया है। जबकि इस बाइक में ट्यूबलेस टायर भी मौजूद है।

Yamaha MT 15 V2 Top Speed And Capacity

130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड यामाहा कंपनी के इस न्यू फीचर्स वाले 2024 मॉडल बाइक में दिया गया है। जबकि इस बाइक में 10 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है।

सिर्फ एक खास फीचर्स की वजह से मार्केट में रहेगी महिंद्रा की न्यू Thar ROXX की सालों तक डिमांड, देखें आखिर क्या है वो फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 Other Features

अन्य फीचर्स के रूप में इस बाइक में सिंगल चैनल ABS, LED tail light, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्राइपमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मोबाइल एप्लीकेशन कनेक्टिविटी, कॉल तथा मैसेज फीचर्स इत्यादि सभी फिचर्स दिया गया है।

मार्केट से Ertiga की छुट्टी करने आ गई 30 Kmpl की माइलेज वाली Toyota की 5 सीटर कार, देखिए कीमत और फीचर्स

Yamaha MT 15 V2 Price in India

यामाहा कंपनी के इस तगड़े फीचर्स के बाइक को यदि आप खरीदना चाहते हैं तो भारतीय बाजारों में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत और ऑन रोड कीमत की पूरी जानकारी आप सभी को नीचे दिया गया है।

तगड़े फीचर्स के इस एडवांस मॉडल वाले 2024 के अपडेटेड वर्जन यामाहा बाइक को 1.70 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर आप खरीद सकते हैं। जबकि इस बाइक पर RTO, Insurance, Other खर्च को शामिल करने के बाद इस बाइक की ऑन रोड कीमत 2 लाख से ऊपर हो जाती है।

यदि आप सस्ते में इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को ₹5481 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। 

Leave a Comment