Join Group!

Indian मार्केट में सबकी बोलती बंद करने आ गई 2024 मॉडल Hyundai Verna Car, देखें लग्जरी फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Indian मार्केट में सबकी बोलती बंद करने आ गई 2024 मॉडल Hyundai Verna Car, देखें लग्जरी फीचर्स और कीमत

Hyundai Verna Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में डिमांड में चल रही Hyundai Verna Car की पूरी स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

दोस्तों Hyundai Verna की इस फोर व्हीलर में 1482 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 157 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 253 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है ।

साथ ही हुंडई कंपनी की फोर व्हीलर में आप लोगों को बैठने के लिए 5 सीटिंग कैपेसिटी दिया गया है जिसमें आपको ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ 7 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा ।

Hyundai और Brezza की बैंड बजाने आई न्यू अपडेटेड वर्जन TATA Punch की किलर लुक Car, ताबड़तोड़ फिचर्स के साथ देखें शोरूम कीमत

हुंडई कंपनी की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 45 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और हुंडई कंपनी कि यह Verna Car 20.6 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप हुंडई कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि फोर व्हीलर में और भी बहुत सारे फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा Hyundai Verna कि यह फोर व्हीलर की कीमत भारतीय बाजार में वर्तमान समय में कितनी है इसकी भी संपूर्ण जानकारी देने वाले हैं इसलिए आप नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Hyundai Verna Car – Highlights

Car Name Hyundai Verna
Mileage 20.6 Kmpl
Fuel Tank Capacity 45 L
Engine 1482 cc
Power 157.57 bhp
Top Speed 210 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc
Fuel Type Petrol
Length 4535 mm

Hyundai Verna Car Full Specifications And Features

Engine And Power : Hyundai कंपनी की इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 1482 cc का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 157.57 bhp का मैक्सिमम पावर 5500 आरपीएम पर तथा 253 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 3500 आरपीएम पर उत्पन्न कर सकता है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में हुंडई कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और वही इस फोर व्हीलर के अगले और पिछले कुल चारों पहियों में डिस्क ब्रेक दिया गया है ।

Hyundai Verna Car
Hyundai Verna Car

Safety Features : वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में हुंडई कंपनी द्वारा सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी थेफ्ट अलार्म, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सर्टेन एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Mileage And Performance : हुंडई कंपनी की यह फोर व्हीलर में 45 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 20.6 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Chassis And Dimensions : दोस्तों Hyundai Verna की यह कार में कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 4535 mm, चौड़ाई 1765 mm, ऊंचाई 1475 mm और व्हीलबेस 2670 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय व्हील्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Hyundai Verna Car Price in India

दोस्तों भारतीय बाजारों में हुंडई कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

हालांकि फिलहाल हुंडई कंपनी की फोर व्हीलर की कीमत भारतीय बाजारों में 11 लख रुपए से शुरू हो जाती है और वही इस फोर व्हीलर की टॉप मॉडल के लिए आप लोगों को 17 लाख 42 हजार रुपए के आसपास देने पड़ेंगे ।

अगर आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इसे 31244 की प्रति महीने की मंथली ईएमआई प्लान पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment