Join Group!

भारतीय बाजार से Apache और Pulsar का पत्ता साफ करने लॉन्च हुई न्यू मॉडल Royal Enfield Classic 350 बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भारतीय बाजार से Apache और Pulsar का पत्ता साफ करने लॉन्च हुई न्यू मॉडल Royal Enfield Classic 350 बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

Royal Enfield Classic 350: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों इंडियन मार्केट में कंपनी द्वारा रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की न्यू मॉडल बाइक लॉन्च कर दिया गया है जिसमें पहले के मुकाबले और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स और धुआंधार लोक के साथ देखने को मिलेगा जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आपको नीचे बताएंगे ।

New Royal Enfield Classic 350 Full Features

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की इस न्यू मॉडल बाइक में मिलने वाले सभी एडवांस्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें आप लोगों को सिंगल चैनल ABS ब्रेकिंग सिस्टम के साथ 3 साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी भी दी जाएगी ।

इसके अलावा इस न्यू मॉडल बुलेट बाइक में एडवांस्ड फीचर्स के तौर पर डिजिटल ऑडोमीटर डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल फ्यूल गेज इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे ।

Bajaj Chetak को नानी याद दिलाने मार्केट में उतरी Yamaha N-MAX 155 स्कूटर, यहां से देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

वही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस न्यू रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक में 349 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो 20.5 bhp का मैक्सिमम पावर 6100 आरपीएम पर तथा 27 Nm का मैक्सिमम टॉर्क भी उत्पन्न करेगी ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

इसके अलावा भी आप लोगों को इस न्यू मॉडल रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक में कंपनी द्वारा काफी मजबूत चीज इसका इस्तेमाल किया जाएगा और साथ ही इस बाइक की कुल लंबाई 2145 mm, चौड़ाई 785 mm, ऊंचाई 1090 mm ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm और व्हील बेस 1390 mm देखने को मिलेगा ।

इस न्यू मॉडल बाइक में सेफ्टी एंड फीचर्स के तौर पर सर्विस दुओ इंडिकेटर एनालॉग स्पीडोमीटर डिजिटल ओडोमीटर एनालॉग ट्रिप मीटर डिजिटल फ्यूल गैस पास स्विच इंजन किल विच जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

New Royal Enfield Classic 350 – Highlights

Bike Name New Royal Enfield Classic 350
Mileage 35 Kmpl
Fuel Tank Capacity 13.5 L
Engine 349 cc
Power 20.5 bhp
Tyres Tubeless
Brakes Disc
Length 2145 mm

New Royal Enfield Classic 350 Mileage And Performance

दोस्तों रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की इस न्यू मॉडल बाइक में 13.5 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और साथ ही यह बाइक 35 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी ।

Royal Enfield Classic 350
Royal Enfield Classic 350

इसलिए रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 कि यह न्यू मॉडल बाइक की परफॉर्मेंस अन्य किसी भी दूसरे बाइक से काफी अलग होगी ।

अगर बात की जाए इस न्यू मॉडल बाइक की टायर्स एवं ब्रेक्स की तो इस न्यू मॉडल बाइक में कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया जाएगा और साथ ही इसके अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक देखने को मिलेगा ।

New Royal Enfield Classic 350 Price in India

दोस्तों अगर आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की न्यू मॉडल बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इस 2024 मॉडल न्यू रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक की एक्स शोरूम कीमत ₹2,00,000 होगी और वही इस बाइक की ऑन रोड कीमत इस कीमत से अधिक 2 लाख 33 हजार रुपए के आसपास देखने को मिल सकती है जिसमें RTO + Insurance आदि का भी खर्च शामिल हैं ।

काफी कम कीमत में घर लाएं धुआंधार फीचर्स वाली Renault Duster की 2024 मॉडल Car, देखिए फुल फीचर्स और कीमत

Join Telegram Group Join Now
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment