Join Group!

भौकाल मचाने लॉन्च हुई Hero की 2024 मॉडल न्यू Splendor+ बाइक, मिलेगी 87 Kmpl की तगड़ी माइलेज देखें शोरुम कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

भौकाल मचाने लॉन्च हुई Hero की 2024 मॉडल न्यू Splendor+ बाइक, मिलेगी 87 Kmpl की तगड़ी माइलेज देखें शोरुम कीमत

New Hero Splendor Plus Bike :- नमस्कार मित्रों स्वागत है आप सभी का आज का हमारे इस नए लेख में भारतीय बाजारों में न्यू मॉडल 2024 का तगड़ी परफॉर्मेंस वाला किलर लुक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक लॉन्च हो चुकी है। जिसमें कई सारे हाईटेक फीचर्स के साथ तगड़ी माइलेज भी मिलेगी।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे की हीरो कंपनी के द्वारा 2024 मॉडल के तगड़े बाइक में लगभग 100 सीसी की पावरफुल इंजन मिलेगी और 588 किलोमीटर की तगड़ी रीडिंग रेंज के साथ 87 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड दी गई है।

New Hero Splendor Plus Bike
New Hero Splendor Plus Bike

हीरो कंपनी के इस एडवांस मॉडल फीचर्स वाले तगड़ी बाइक में 1 सिलेंडर वाला Air Cooled इंजन दिया गया है। जबकि 9.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ 1 लीटर के रिजर्व फ्यूल कैपेसिटी दिया गया है।

आप लोगों को हीरो स्प्लेंडर प्लस के इस बाइक में टेलीस्कोपिक हाइड्रॉलिक फ्रंट सस्पेंशन, IBS ब्रेकिंग सिस्टम के साथ इस बाइक के अगले तथा पिछले पहिए में 130 mm की साइज वाला ड्रम ब्रेक फीचर्स दिया गया है।

गरीबों वाली बजट में लॉन्च हुई OPPO की DSLR जैसी कैमरा और 512GB का तगड़ा स्टोरेज वाला सबसे सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

New Hero Splendor Plus Engine And Power

हीरो कंपनी के इस तगड़े फीचर्स वाले बाइक में आप सभी को 97.2 सीसी की पावरफुल इंजन मिलेगी जो 8000 के आरपीएम पर 7.91 bhp का पावर उत्पन्न करेगा तथा 8.05 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 6000 आरपीएम पर उत्पन्न करेगा।

New Hero Splendor Plus Mileage And Performance

माइलेज की बात करें तो हीरो स्प्लेंडर की नई बाइक में आप सभी को 60 किलोमीटर प्रति लीटर से लेकर लगभग 80 – 90 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज क्षमता मिलेगी। इसीलिए हीरो स्प्लेंडर बाइक की परफॉर्मेंस भारतीय बाजारों में काफी शानदार हो चुकी है।

सड़क छाप लोंडो की फेवरेट KTM से कई गुणा बेहतर है Yamaha की R15 V4 Bike, जल्दी देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

New Hero Splendor Plus Dimensions And Capacity

हीरो कंपनी की इस तगड़े फीचर्स वाले बाइक की बात करें तो इसकी कुल लंबाई 2000 mm, चौड़ाई 720 mm, ऊंचाई 1052 mm, व्हील बेस 1236 mm, सीट ऊंचाई 785 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 165 mm दिया गया है। तथा इस Bike में आप सभी को 9.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलेगी।

New Hero Splendor Plus Other Features

न्यू फीचर्स वाले हीरो कंपनी के द्वारा लांच की गई इस बाइक में और भी कई सारे फीचर्स हैं जैसे की ड्रम ब्रेक फीचर्स, ट्यूबलेस टायर, तगड़ी चेचिस, स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, इंस्ट्रूमेंट कंसोल, इलेक्ट्रिक स्टार्ट और कई एडीशनल फीचर्स मौजूद है।

काफी कम कीमत में घर लाएं धुआंधार फीचर्स वाली Renault Duster की 2024 मॉडल Car, देखिए फुल फीचर्स और कीमत

New Hero Splendor Plus Service & Maintenance Schedule

इस बाइक की सर्विस तथा मेंटेनेंस शेड्यूल की बात करें तो आपको पहिला सर्विसिंग 500 से 750 किलोमीटर पर करवाना होगा और दूसरा सर्विसिंग 3000 से 3500 किलोमीटर पर तथा तीसरा सर्विसिंग 6000 से 6500 किलोमीटर पर और चौथा सर्विसिंग 9000 से 9500 किलोमीटर पर आप करवा सकते है।

New Hero Splendor Plus Bike Price in India

न्यू मॉडल 2024 की स्प्लेंडर प्लस बाइक की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजारों में इसकी कीमत ऑनलाइन माध्यम में कुछ इस प्रकार है जो आप लोगों को नीचे बताया गया है।

हीरो कंपनी के द्वारा इस तगड़े फीचर्स मॉडल वाले बाइक की कीमत की बात करें तो आपको इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 77000 पड़ेगी।

जबकि इस बाइक के ऊपर RTO, Insurance, Other खर्च सम्मिलित किए जाते हैं तो इसकी ऑन रोड कीमत 91000 हो जाती है। हालांकि आप इस बाइक को 3100 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। 

गरीबों वाली बजट में लॉन्च हुई OPPO की DSLR जैसी कैमरा और 512GB का तगड़ा स्टोरेज वाला सबसे सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Leave a Comment