Join Group!

अब सिर्फ ₹6,499 में खरीदें Realme का 8GB रैम, पावरफुल बैटरी और DSLR जैसी कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अब सिर्फ ₹6,499 में खरीदें Realme का 8GB रैम, पावरफुल बैटरी और DSLR जैसी कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Realme C65 5G :- नमस्कार दोस्तों स्वागत करते है, आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में भारतीय बाजारों में रियलमी का सबसे सस्ता और तगड़ा 5G स्मार्टफोन लॉन्च हो चुका है। रियलमी के इस तगड़े 5G मोबाइल फोन में 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज दिया गया है।

यदि आप भी रियलमी के धांसू फीचर्स और सस्ती कीमत वाले न्यू 5G स्मार्टफोन की तलाश कर रहे थे तो बता दे की इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में 5000 mAh की बुलडोजर पहाड़ वाली पावरफुल बैटरी दिया गया है।

Realme कंपनी के इस न्यू फीचर्स वाले धमाकेदार 5G स्मार्टफोन के अंदर DSLR जैसी खुबसूरत 50MP का वाइड कैमरा LED Flash, HDR फिचर्स के साथ दिया गया है। बता दे आप सभी की जानकारी के लिए कि इस मोबाइल फोन में microSDXC कार्ड स्लॉट भी दी गई है।

Realme C65 5G
Realme C65 5G

धांसू फीचर्स वाले रियलमी के इस स्मार्टफोन में USB Type C केबल, Fingerprint Sensor, GPS System जैसे कई फीचर्स शामिल है इस स्मार्टफोन में 15 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

रियलमी के इस सस्ते कीमत वाले और तगड़े 5G स्मार्टफोन को यदि आप भी खरीदना चाहते हैं तो बता दे कि इस स्मार्टफोन में और भी कई सारे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं इसके बारे में विस्तारित रूप से जानकारी नीचे के निर्देश में दिया गया है।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन की कीमत और डिस्काउंट के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे इस आर्टिकल के नीचे के दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक अंत तक अवश्य पढ़ें।

भौकाली लुक और हाईटेक फिचर्स के साथ Yamaha ने लॉन्च की न्यू मॉडल 2024 की तगड़ी माइलेज वाली Bike, देखें शोरूम कीमत

Realme C65 5G Smartphone Display

इस स्मार्टफोन में आप सभी को 6.67 इंच की बड़ी 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 720×1604 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन वाली IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। 625 nits ब्राइटनेस के साथ-साथ इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में पांडा ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है।

Realme C65 5G Smartphone Camera

डीएसएलआर फीचर के इस कमरे वाले फोन के अंदर आप सभी को 50 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा Auxiliary Lens, LED Flash, HDR फिचर्स के साथ दिया गया है और 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी इस स्मार्टफोन में मौजूद है।

Post Office FD Scheme: मात्र 1 लाख रुपए जमा करने पर मिलेंगे ₹1,44,995 का रिटर्न मात्र इतने साल बाद, यहां से देखें पूरी जानकारी

Realme C65 5G Smartphone Battery Backup

Realme के इस धमाकेदार और धांसू 5G स्मार्टफोन में 5000 mAh की बुलडोजर पावर वाली Non Removable बैटरी दिया गया है और साथ में 15 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया गया है।

Realme C65 5G Smartphone Storage

इस स्मार्टफोन के अंदर आप सभी को 4GB, 6GB तथा 8GB रैम के साथ-साथ 128GB , 256GB का दो विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज प्रदान की गई है।

इंडियन मार्केट में Maruti Brezza की मुश्किलें बढ़ाने आ गई Toyota की Innova Zenix Car, जानिए फुल फीचर्स और कीमत

Realme C65 5G Smartphone Processor

realme कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन के अंदर MediaTek Dimensity 6300 Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दी गई है और साथ में Android 14 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है।

Realme C65 5G Smartphone Other Features

फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस सिस्टम, USB Type C Cable जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में दी गई है। इस स्मार्टफोन को Feather Green, Glowing Black इन दो कलर में लॉन्च किए गए हैं।

सिर्फ ₹8,999 में लॉन्च हुआ Realme का सबसे सस्ता 5G फोन, मिलेगा 8GB रैम और iPhone जैसी कैमरा, देखें कीमत और फिचर्स

Realme C65 5G Price And Discount in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो हमारे भारत के अंदर फ्लिपकार्ट जैसे ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन की कीमत इसके स्टोरेज वेरिएंट को लेकर अलग-अलग हो सकती है।

यदि आप इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 25% की डिस्काउंट मिलेगी इस डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹10,499 में आसानी से खरीद सकते हैं।

जबकि इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन पर 23% की डिस्काउंट के साथ आप इस स्मार्टफोन को ₹11,499 में तथा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत पर 21% डिसकाउंट के साथ ₹12,499 में आसानी से खरीद सकते हैं।

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि अभी वर्तमान समय में इस स्मार्टफोन के ऊपर इस प्लेटफार्म पर कई सारे बैंक ऑफर, स्पेशल ऑफर के अलावा एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है। जिसका इस्तेमाल कर आप इस स्मार्टफोन को और भी सस्ते कीमत पर खरीद सकते हैं।

भौकाली लुक और हाईटेक फिचर्स के साथ Yamaha ने लॉन्च की न्यू मॉडल 2024 की तगड़ी माइलेज वाली Bike, देखें शोरूम कीमत

Leave a Comment