Join Group!

गरीबों वाली बजट में लॉन्च हुई 80Km की रेंज देने वाली Hero Electric AE-8 Scooter, यहाँ से देखिए कीमत और फुल फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

गरीबों वाली बजट में लॉन्च हुई 80Km की रेंज देने वाली Hero Electric AE-8 Scooter, यहाँ से देखिए कीमत और फुल फीचर्स

Hero Electric AE-8 Scooter: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में हीरो कंपनी की एक नई इलेक्ट्रिक स्कूटर हाल ही में लांच हुई है जिसका नाम Hero Electric AE-8 है इस स्कूटर की पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे डिटेल में बताएंगे ।

हीरो कंपनी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को एक बार चार्ज करने पर लगभग 80 किलोमीटर तक की दूरी तय करेगा इसके अलावा यह एक लो स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर है जो 25 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से सड़कों पर दौड़ेगी ।

दोस्तों इस न्यू मॉडल हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर में लिथियम आयन की बैट्री पैक दिया गया है जो इलेक्ट्रिक स्कूटर को सिंगल चार्ज पर 80 किलोमीटर की लंबी रेंज प्रदान करेगा और यह इलेक्ट्रिक स्कूटर को 100% चार्ज होने करने में लगभग 4 से 5 घंटा का समय लगेगा ।

A1 क्वालिटी फिचर्स के साथ लॉन्च हुई Bajaj की न्यू 2024 मॉडल किलर लुक Bike, देखें धांसू माइलेज और शोरूम कीमत

इसकी बावजूद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बहुत सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे इस स्कूटर में आप लोगों को डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर डिजिटल ओडोमीटर एलईडी हेडलाइट एलईडी टेल लैंप जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप हीरो कंपनी कि यह न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में और भी कई सारे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजार में इस न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर की वर्तमान समय में चल रहे कीमत की भी संपूर्ण जानकारी डिटेल में देने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए निर्देश को ध्यान पूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Hero Electric AE-8 Scooter – Highlights

Scooter Name Hero Electric AE-8
Range 80 Km
Charging Time 4-5 Hr
Tyres Tubeless
Brakes Drum

Hero Electric AE-8 Scooter Full Features

दोस्तों आप सभी को बता दें कि हीरो कंपनी के इस न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर में काफी लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं जैसे एलईडी हेडलाइट एलईडी टेल लैंप जैसे फीचर्स के अलावा डिजिटल स्पीडोमीटर डिजिटल ट्रिप मीटर डिजिटल ऑडोमीटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी द्वारा काफी तगड़ी लिथियम आयन की बैटरी पैक दिया गया है जिस बैटरी को फुल चार्ज करने में 4 से 5 घंटे का समय लग जाता है और हीरो कंपनी की इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है ।

Hero Electric AE-8 Scooter
Hero Electric AE-8 Scooter

हीरो कंपनी के इस न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर में हीरो कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और वही इस स्कूटर के अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है ।

हालांकि हीरो कंपनी द्वारा इस न्यू मॉडल इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कोई भी स्पेसिफिकेशंस एवं फीचर्स को लेकर ऑफीशियली जानकारी जारी नहीं की गई है इसलिए आप सभी को इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी स्पेसिफिकेशंस एवं फीचर्स की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए कुछ समय का इंतजार करना होगा ।

Hero Electric AE-8 Scooter Price in India

दोस्तों अगर आप हीरो कंपनी की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत भारतीय बाजार में वर्तमान समय में इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की शुरुआती कीमत ₹70,000 बताई जा रही है हालांकि अभी ऐसी कोई भी ऑफीशियली सूचना हीरो कंपनी के द्वारा नहीं दी गई है इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सही कीमत जानने के लिए आप सभी को ऑफिशल वेबसाइट पर कीमत की जानकारी पब्लिक करने का इंतजार करना होगा ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment