Join Group!

SBI में मात्र ₹30,000 जमा करने पर मिलेंगे ₹8,13,642 का रिटर्न मात्र इतने साल बाद, यहां से देखें पूरी जानकारी

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

SBI में मात्र ₹30,000 जमा करने पर मिलेंगे ₹8,13,642 का रिटर्न मात्र इतने साल बाद, यहां से देखें पूरी जानकारी

SBI PPF Scheme: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों अगर आप भी अपना पैसा लंबे समय के लिए निवेश करने की सोच रहे हैं तो आज हम आपके लिए बहुत ही शानदार स्कीम का तलाश कर लाए हैं। आज हम आपको बताएंगे भारतीय स्टेट बैंक के द्वारा चलाई जा रही पब्लिक प्राइवेट फंड स्कीम में आप अपना पैसा कैसे निवेश कर सकते हैं और बहुत ही कम समय में आप इस फंड के द्वारा अच्छा रिटर्न का सकते हैं।

Post Office PPF Scheme: मात्र ₹60,000 जमा करने पर मिलेंगे ₹6,77,819 का रिटर्न इतने साल बाद, यहां से देखें पूरी जानकारी

SBI PPF Yojana 2024

दोस्तों आप सभी को बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक के द्वारा इस पब्लिक प्राइवेट फंड को चलाया जा रहा है। इसमें आप अपना पैसा लंबे समय के लिए निवेश कर अच्छा रिटर्न का सकते हैं। इस स्कीम के अंतर्गत आप बहुत ही आसानी से अपना पैसा निवेश कर सकते हैं। अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले भारतीय स्टेट बैंक के तहत खाता खुलवाना लेना है जिसके बाद अपनी निवेश की शुरुआत कर सकते हैं। अभी के समय इस स्कीम के तहत आपको 7.10% का ब्याज बैंक के द्वारा दिया जा रहा है।

₹30000 निवेश करने पर कितना रिटर्न मिलेगा?

दोस्तों अगर आप भी इस स्कीम के तहत लंबे समय के लिए निवेश करने की सोच रहे हैं। और आप अपना ₹30000 निवेश कर देते हैं तो 15 साल में आप ₹4,50,000 निवेश करेंगे और आपको बैंक के द्वारा 7.10% परसेंट की ब्याज दी जाएगी जो 15 साल बाद ₹3,63,642 रुपया हो जाएगा।

और 15 साल बाद आप अपने निवेश की गई राशि के साथ टोटल ₹8,13,642 रिटर्न के तौर पर निकल सकते हैं। आपको 15 साल में कल 3 लाख 63 हजार 642 का ब्याज दिया गया।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

आपको बता दें कि अगर आप और भी अच्छा रिटर्न पाना चाहते हैं तो आपको और लंबे समय के लिए निवेश करना होगा जैसे अगर आप 25 वर्ष के लिए निवेश कर देते हैं तो या पैसा और भी ज्यादा बढ़ जाएगा इसके बाद आप 25 साल के बाद आप 20 लाख 61 हजार 603 रुपया रिटर्न के तौर पर निकल पाएंगे।

SBI E Mudra Loan 2024: SBI से सिर्फ 5 मिनट में 5 लाख तक लोन प्राप्त करें, यहां से करें ऑनलाइन अप्लाई

SBI PPF Scheme में कितने समय के लिए निवेश कर सकते हैं?

दोस्तों आप सभी को बता दें कि अगर आप इस स्कीम में लंबे समय के लिए निवेश करते हैं तो आपके यहां से अच्छा रिटर्न मिलता है वहीं आकर आप कम समय के लिए निवेश करना चाहते हैं तो आपके यहां पर बहुत ही काम रिटर्न मिलेगा।

अगर आप काम से कम 15 वर्ष से 25 वर्ष के लिए अगर अपना पैसा निवेश करने की सोच रहे हैं तो एसबीआई के द्वारा चलाया जा रहा है स्कीम में आप अपना पैसा बिल्कुल निवेश कर सकते हैं जिसके बाद आपको बहुत ही अच्छे रुपए रिटर्न के तौर पर मिलेंगे।

Join Telegram Group Join Now
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

 

Disclaimer: मेरे इस वेबसाइट पर Loan, Mutual Fund SIP, Finance के संबंधित जानकारी प्रदान की जाती है। मेरा उपदेश आप सभी तक अच्छी जानकारी पहुंचना है। यहां पर दी गई जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त की गई है। अगर आप किसी भी प्रकार का निवेश करना चाहते हैं तो पहले जानकारी प्राप्त करने के बाद ही निवेश करें। मेरे द्वारा कोई भी निवेश करने के लिए नहीं कहा जा रहा है।

 हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

अब सिर्फ 10 मिनट में बैंक ऑफ़ बड़ौदा से 10 लाख रुपया तक का पर्सनल लोन प्राप्त करें, यहां से करें ऑनलाइन अप्लाई

Leave a Comment