Join Group!

इंडियन मार्केट की सिस्टम हैंग करने आ गई Honda की न्यू मॉडल 7 सीटर कार, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

इंडियन मार्केट की सिस्टम हैंग करने आ गई Honda की न्यू मॉडल 7 सीटर कार, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Honda Elevate Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में होंडा कंपनी की एक नई फोर व्हीलर Honda Elevate लॉन्च हो चुकी है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आप लोगों को डिटेल में बताएंगे ।

दोस्तों होंडा कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 1498 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 119.35 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 145 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Maruti Swift की महफिल लूटने लॉन्च हुई 320 Km की रेंज वाली Tata Nano का Electric कार, जल्दी देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 40 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 16.92 किलोमीटर पर लीटर की बेहतरीन माइलेज भी प्रदान करती है ।

दोस्तों इस फोर व्हीलर में बैठने के लिए आप लोगों को 5 सीटिंग कैपेसिटी दिया गया है और इस फोर व्हीलर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ CVT का गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप एक नया मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं आप लोगों के लिए होंडा कंपनी किया फोर व्हीलर एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जिसकी स्पेसिफिकेशंस एवं फीचर्स की विस्तार पूर्वक जानकारी नीचे बताएंगे ।

Honda Elevate Car – Highlights

Car Name Honda Elevate
Mileage 16.92 Kmpl
Fuel Tank Capacity 40 L
Engine 1498 cc
Power 119.35 bhp
Top Speed 160 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Fuel Type Petrol
Length 4312 mm

Honda Elevate Car Full Specifications And Features

Engine And Power : Honda कंपनी की यह ब्रांडेड फोर व्हीलर में 14 98 सीसी का 4 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 119.35 bhp का मैक्सिमम पावर 6600 आरपीएम पर तथा 145 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 4300 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में होंडा कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही इस फोर व्हीलर के अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक सिस्टम देखने को मिलेगा ।

Honda Elevate Car
Honda Elevate Car

Safety Features : वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सर्टेन एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक brakeforce डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट वार्निंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी थेफ्ट डिवाइस, एंटी पिंच पावर विंडोज, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : होंडा कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 40 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह शानदार फोर व्हीलर 16.92 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है

Chassis And Dimensions : दोस्तों वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में होंडा कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 4312 mm, चौड़ाई 1790 mm, ऊंचाई 1650 mm और व्हीलबेस 2650 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय व्हील्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स मौजूद हैं ।

Honda Elevate Car Price in India

दोस्तों अगर आप होंडा कंपनी कि यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि यह फोर व्हीलर की कीमत अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

हालांकि होंडा कंपनी किया फोर व्हीलर की शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में 11 लाख 91 हजार रुपए से शुरू हो जाती है और इस फोर व्हीलर की टॉप मॉडल के लिए आपको 16 लाख 51000 रुपए के आसपास देना होगा ।

और अगर आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए उपयुक्त पैसे नहीं है तो आप इस फोर व्हीलर को ₹31,565 की प्रति महीने की मंथली एमी प्लान पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment