Join Group!

KTM से लाखों और Bullet से करोड़ों गुना ज्यादा बेहतर है Kawasaki की यह खास लुक वाली बाइक, आइए जानें फुल फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

KTM से लाखों और Bullet से करोड़ों गुना ज्यादा बेहतर है Kawasaki की यह खास लुक वाली बाइक, आइए जानें फुल फीचर्स और कीमत

Kawasaki Eliminator Bike: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों आज के इस आर्टिकल के माध्यम से हम आप लोगों को भारतीय बाजार में यह बाइक की चर्चा जोड़ों से चल रही कावासाकी एलिमेंटर की 450 सीसी वाली बाइक की पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे डिटेल में बताएंगे क्योंकि भारतीय बाजार में यह बाइक की चर्चा जोड़ों से चल रही है ।

दोस्तों कावासाकी कि यह न्यू मॉडल बाइक में 451 सीसी का 2 सिलेंडर वाला 4 Stroke Liquid Cooled इंजन दिया गया है जो 45 PS का मैक्सिमम पावर तथा 42.5 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है ।

कावासाकी की यह ब्रांड मॉडल बाइक में 13 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और साथ ही आपलोगो को इस बाइक में 30 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज भी देखने को मिलेगा ।

अब मार्केट में Black Scorpio को टक्कर देने आ गई महिंद्रा की न्यू मॉडल Black कलर की Bolero, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

इस न्यू मॉडल बाइक में कावासाकी की कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और इसके अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया गया है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप एक पावरफुल इंजन और लेटेस्ट फीचर्स वाली बाइक खरीदना चाहते हैं तो आज हम आप सभी को बता दें कि कावासाकी कंपनी की यह बाइक आप लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे बताएंगे ।

सिर्फ एक खास फीचर्स की वजह से मार्केट में रहेगी महिंद्रा की न्यू Thar ROXX की सालों तक डिमांड, देखें आखिर क्या है वो फीचर्स

इसके अलावा कावासाकी कंपनी की यह बाइक की भारतीय बाजार में चल रही वर्तमान समय में कीमत के बारे में भी संपूर्ण जानकारी डिटेल में देने वाले हैं इसलिए आप सभी नीचे दिए गए निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Kawasaki Eliminator Bike – Highlights

Bike Name Kawasaki Eliminator
Mileage 30 Kmpl
Fuel Tank Capacity 13 L
Engine 451 cc
Power 45 PS
Top Speed 160 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc
Ground Clearance 150 mm
Length 2250 mm

Kawasaki Eliminator Bike Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों कावासाकी कंपनी की यह न्यू मॉडल बाइक में 451 सीसी का दो सिलेंडर वाला 4 Stroke Liquid Cooled इंजन दिया गया है जो 45 PS का मैक्सिमम पावर 9000 आरपीएम पर तथा 42.6 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 6000 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Brakes And Tyres : वही कावासाकी कंपनी द्वारा इस न्यू मॉडल बाइक में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और इस बाइक के अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया गया है ।

Kawasaki Eliminator Bike
Kawasaki Eliminator Bike

Safety & Features : इस न्यू मॉडल बाइक में सेफ्टी एंड फीचर्स के तौर पर ब्रेकिंग सिस्टम, पैसेंजर फुट्रेस्ट, Lubrication Forced lubrication, wet sump एंड Trail – 30° जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : दोस्तों यह ब्रांड मॉडल बाइक में आप लोगों को 13 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिलेगा और यह क्रूज़र बाइक 30 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करेगी ।

मार्केट में आते ही छा गई Maruti Suzuki की 5 सीटर कार, देगी 28 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Chassis And Dimensions : वहीं इसके अलावा इस न्यू मॉडल बाइक में कावासाकी कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस बाइक की कुल लंबाई 2250 mm, चौड़ाई 785 mm, ऊंचाई 1100 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 150 mm और व्हील बेस 1520 mm दिया गया है ।

Kawasaki Eliminator Bike Price in India

दोस्तों अगर आप कावासाकी एलिमिंटर की यह बाइक खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि भारतीय बाजारों में वर्तमान समय में अभी इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 562000 के आसपास है और अगर आप इस बाइक की ऑन रोड कीमत की बात करें तो 644228 के आसपास पड़ेगी जिसमें RTO+Insurance आदि का खर्च शामिल है ।

भारतीय लोगों का दिल जीतने मार्केट में आ गई Hyundai की यह धांसू कार, मिलेगी 1482 सीसी की दमदार इंजन, जानिए कीमत और फीचर्स

आप सभी को पता होगा कि भारतीय बाजार में बाइक की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों के अनुसार इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है ।

वहीं अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इस बाइक को ₹17,652 रुपए की मंथली ईएमआई प्लान पर भी खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment