Join Group!

अपने आकर्षक लुक के साथ सबको दीवाना बना रही Renault की 2024 मॉडल कार, मिलेगी 5 सीटिंग कैपेसिटी, जानें फुल फिचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

अपने आकर्षक लुक के साथ सबको दीवाना बना रही Renault की 2024 मॉडल कार, मिलेगी 5 सीटिंग कैपेसिटी, जानें फुल फिचर्स और कीमत

Renault KWID Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों इंडियन मार्केट में 2024 मॉडल Renault KWID Car की पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी नीचे डिटेल में बताएंगे ।

दोस्तों इस 2024 मॉडल फोर व्हीलर में 999 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पैट्रोल फ्यूल इंजन दिया गया है जो 67.06 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 91 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है ।

Renault के इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में बैठने के लिए पांच सीटिंग कैपेसिटी दिया गया है और इस फोर व्हीलर में मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ-साथ आप लोगों को पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा ।

इंडियन मार्केट की सिस्टम हैंग करने आ गई Honda की न्यू मॉडल 7 सीटर कार, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में दमदार इंजन के अलावा 28 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 22.3 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप एक नया मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो Renault KWID की यह Car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

इसके अलावा भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की वर्तमान समय में चल रही कीमत की भी संपूर्ण जानकारी डिटेल में देने वाले हैं इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Renault KWID Car – Highlights

Car Name Renault KWID
Mileage 22.3 Kmpl
Fuel Tank Capacity 28 L
Engine 999 cc
Power 67.06 bhp
Top Speed 152 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Fuel Type Petrol
Length 3731

Renault KWID Car Full Specifications And Features

Engine And Power : दोस्तों इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 999 सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन किया गया है जो 67.06 bhp का मैक्सिमम पावर 5500 आरपीएम पर तथा 91 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 4250 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Brakes And Tyres : Renault की यह 2024 मॉडल फोर व्हीलर में कंपनी द्वारा टीवीएस टायर का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही इस फोर व्हीलर के अगले पहिए में डिस्क ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है ।

Renault KWID Car
Renault KWID Car

Safety Features : वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, 2 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, ट्रेक्शन कंट्रोल, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो रोड अनलॉक जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Mileage And Performance : दोस्तों रेनॉल्ट क्विड कि यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 28 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और साथ यह फोर व्हीलर 22.3 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Chassis And Dimensions : इस न्यू मॉडल ब्रांडेड कार में कंपनी द्वारा काफी मजबूत है जिसका इस्तेमाल किया गया है और साथ ही इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 3731 mm, चौड़ाई 1579 mm, ऊंचाई 1490 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 184 mm और व्हील बेस 2498 mm दिया गया है ।

Other Features : इसके अलावा इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, व्हील कर्व्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Renault KWID Car Price in India

दोस्तों अगर आप Renault KWID की यह 2024 मॉडल Car खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि इस फोर व्हीलर की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

हालांकि फिलहाल अभी भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर की कीमत ₹4,17,000 से शुरू हो जाती है और इस फोर व्हीलर के टॉप मॉडल के लिए आपको ₹6,45,000 के आसपास देने पड़ेंगे ।

वहीं अगर आपके पास इस फोर व्हीलर को खरीदने के लिए उपयुक्त पैसे नहीं है तो आप इस फोर व्हीलर को ₹12,759 के मंथली ईएमआई प्लान पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment