Join Group!

मार्केट में आते ही छा गई Maruti Suzuki की 5 सीटर कार, देगी 28 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

मार्केट में आते ही छा गई Maruti Suzuki की 5 सीटर कार, देगी 28 Kmpl की शानदार माइलेज, देखें कीमत और फीचर्स

Maruti Grand Vitara Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों भारतीय बाजार में डिमांड को देखते हुए मारुति सुजुकी कंपनी ने एक न्यू मॉडल Maruti Grand Vitara Car लॉन्च कर दी है जो की लोगों को काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है इस फोर व्हीलर की पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

मारुति सुजुकी कि यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 1490 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पैट्रोल और इलेक्ट्रिक फ्यूल पर चलने वाली इंजन दिया गया है जो 91.18 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 122 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है ।

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में आप लोगों को बैठने के लिए 5 सीटिंग कैपेसिटी दिया गया है और इस फोर व्हीलर में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ E-CVT का स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा ।

भारतीय लोगों का दिल जीतने मार्केट में आ गई Hyundai की यह धांसू कार, मिलेगी 1482 सीसी की दमदार इंजन, जानिए कीमत और फीचर्स

दोस्तों मारुति सुजुकी की यह फोर व्हीलर में 45 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है जो 27.97 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज भी प्रदान करती है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

दोस्तों अगर आप मारुति सुजुकी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो हम आप सभी को बता दें कि इस फोर व्हीलर में और भी काफी सारे फीचर्स दिए गए हैं जिसकी विस्तार पूर्वक जानकारी हम आप लोगों को डिटेल में बताएंगे ।

इसके अलावा इस फोर व्हीलर की भारतीय बाजार में वर्तमान समय में चल रही कीमत के बारे में भी संपूर्ण जानकारी डिटेल में देने वाले हैं इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा जरूर पढ़ें ।

Maruti Grand Vitara Car – Highlights

Car Name Maruti Grand Vitara
Mileage 27.97 Kmpl
Fuel Tank Capacity 45 L
Engine 1490 cc
Power 91.18 bhp
Top Speed 135 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc
Fuel Type Petrol & Electric
Length 4345 mm

Maruti Grand Vitara Car Full Specifications And Features

Engine And Power : मारुति सुजुकी की यह फोर व्हीलर में 1490 सीसी का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल और इलेक्ट्रिक फ्यूल से चलने वाला इंजन दिया गया है जो 91.18 bhp का मैक्सिमम पावर 5500 आरपीएम पर तथा 122 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 4800 आरपीएम पर जनरेट करने में सक्षम है ।

Brakes And Tyres : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में मारुति की कंपनी द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और साथ ही इस फोर व्हीलर के अगले और पिछले चारों पहियों में डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया गया है ।

Maruti Grand Vitara Car
Maruti Grand Vitara Car

Safety Features : दोस्तों मारुति सुजुकी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एंटी थेफ्ट अलार्म, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सर्टेन एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी पिंच पावर विंडो, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक, हिल एसिस्ट और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Mileage And Performance : वही मारुति सुजुकी की या फोर व्हीलर में 45 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी दिया गया है और यह फोर व्हीलर 27.97 किलोमीटर पर लीटर की बेहतरीन माइलेज भी प्रदान करती है ।

अब मार्केट में Black Scorpio को टक्कर देने आ गई महिंद्रा की न्यू मॉडल Black कलर की Bolero, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Chassis And Dimensions : इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में मारुति सुजुकी कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस का इस्तेमाल किया गया है और इस फोर व्हीलर की कुल लंबाई 4345 mm, चौड़ाई 1795 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 210 mm और व्हील बेस 2600 mm दिया गया है ।

Other Features : और इसके अलावा इस फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग पावर विंडो फ्रंट एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम एयर कंडीशनर ड्राइवर और बैग पैसेंजर एयरबैग ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल एलॉय व्हील्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स मौजूद है ।

Maruti Grand Vitara Car Price in India

भारतीय बाजारों में Maruti Grand Vitara Car की वर्तमान समय में चल रही कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग हो सकती है ।

सिर्फ एक खास फीचर्स की वजह से मार्केट में रहेगी महिंद्रा की न्यू Thar ROXX की सालों तक डिमांड, देखें आखिर क्या है वो फीचर्स

हालांकि भारतीय बाजारों में इस फोर व्हीलर की कीमत 10 लाख 99 हजार रुपए से शुरू हो जाती है और वही इस फोर व्हीलर के टॉप मॉडल के लिए आपको 20 लख रुपए के आसपास देने पड़ेंगे ।

वहीं अगर आपके पास इस फॉरवर्ड को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इस फोर व्हीलर को ₹18,958 रुपए की मंथली ईएमआई प्लान पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

grand vitara,maruti suzuki grand vitara,maruti grand vitara,maruti suzuki grand vitara review,grand vitara 2022,maruti grand vitara price,maruti suzuki grand vitara 2022,maruti suzuki grand vitara price,maruti suzuki,grand vitara review,maruti grand vitara review,maruti grand vitara 2023,maruti grand vitara features,maruti suzuki grand vitara 2024,maruti suzuki grand vitara features,grand vitara price,maruti,grand vitara hybrid,maruti grand vitara awd

Leave a Comment