Join Group!

ऑटोमोबाइल्स की दुनिया में चार चांद लगाने महिंद्रा ने लॉन्च की Black Color वाली New Bolero, जानिए सभी फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

ऑटोमोबाइल्स की दुनिया में चार चांद लगाने महिंद्रा ने लॉन्च की Black Color वाली New Bolero, जानिए सभी फीचर्स और कीमत

Mahindra New Bolero: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों महिंद्रा कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने फोर व्हीलर का जलवा बरकरार रखने के लिए एक न्यू एडिशन में ब्लैक बोलेरो लॉन्च कर दी है जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आप लोगों को नीचे बताएंगे ।

Mahindra New Bolero इंजन

दोस्तों महिंद्रा कंपनी के इस न्यू ब्लैक कलर की बोलेरो मैं 1493 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो 98.56 bhp का मैक्सिमम पावर 3750 आरपीएम पर तथा 260 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 2250 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है वही महिंद्रा कंपनी के इस इंजन में डीजल फ्यूल का इस्तेमाल होता है और इस फोर व्हीलर में आप लोगों को 50 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी देखने को मिलेगा ।

Mahindra New Bolero – Highlights

Car Name Mahindra New Bolero
Mileage 17.29 Kmpl
Fuel Tank Capacity 50 L
Engine 1493 cc
Power 98.56 bhp
Top Speed 150 Km/h
Tyres Tubeless
Brakes Disc & Drum
Fuel Type Diesel
Ground Clearance 160 mm

Mahindra New Bolero All Features

वैसे तो महिंद्रा कंपनी के इस फोर व्हीलर में काफी ज्यादा और बेहतरीन फीचर्स दिया गया है जो आपके ड्राइविंग एक्सपीरियंस काफी ज्यादा अच्छा लगेगा बता दें कि लेटेस्ट फीचर्स के तौर पर इस फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, एलॉय व्हील्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स दिए गए हैं इसके अलावा महिंद्रा कंपनी के इस फोर व्हीलर में ग्राहक के सेफ्टी को देखते हुए इस फोर व्हीलर में काफी अच्छे खासे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं जिसमें आप लोगों को एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, दो एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे ।

Mahindra New Bolero
Mahindra New Bolero

Mahindra New Bolero माइलेज

महिंद्रा कंपनी की यह न्यू मॉडल बोलेरो में काफी शानदार इंटीरियर के अलावा इस फोर व्हीलर की माइलेज भी काफी ज्यादा बेहतर है बता दें कि महिंद्रा कंपनी की यह बोलोरो 17.5 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करती है और इस फोर व्हीलर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 50 लीटर दिया गया है ताकि इस फोर व्हीलर से आपको लंबी दूरी तय करने में आसानी हो ।

Mahindra New Bolero टायर्स एंड ब्रेक्स

इस न्यू मॉडल बोलोरो में महिंद्रा कंपनी के द्वारा ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है और इसी के साथ आपको इस फोर व्हीलर के अगले पहिए में डिस्क ब्रेक सिस्टम और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक सिस्टम देखने को मिलेगा ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Mahindra New Bolero चेसिस और डायमेंशन

दोस्तों वैसे तो महिंद्रा कंपनी के इस ब्रांड मॉडल फोर व्हीलर मैं कंपनी द्वारा काफी मजबूत चेचिस दिया गया है परंतु महिंद्रा कंपनी के इस फोर व्हीलर की डाइमेंशन की बात करें तो इसकी कुल लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1795 mm, ऊंचाई 1817 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 160 mm और व्हील बेस 2680 mm दिया गया है ।

Mahindra New Bolero Price

भारतीय बाजारों में महिंद्रा कंपनी की इस न्यू मॉडल बोलोरो की कीमत इसके अलग-अलग राज्य एवं शहरों में इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट के अनुसार अलग-अलग हो सकती है ।

हालांकि फिलहाल अभी वर्तमान समय में चल रही शुरुआती कीमत के अनुसार इस फोर व्हीलर को आप ₹9,95,000 के आसपास देकर खरीद सकते हैं परंतु इसके टॉप मॉडल के लिए आपको ₹12,00,000 के आसपास देने पड़ेंगे ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Rojgarhelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment