Join Group!

Dream 11 1st Rank New Trick 2024: IPL सीजन 2024 में अब तक की निंजा ट्रिक, टीम ऐसे लगाओ करोड़ों जितने का मौका पाओ, 100% New Trick

WhatsApp Group (Join Now) Join Now
Telegram Group (Join Now) Join Now

Dream 11 1st Rank New Trick 2024: IPL सीजन 2024 में अब तक की निंजा ट्रिक, टीम ऐसे लगाओ करोड़ों जितने का मौका पाओ, 100% New Trick

Dream 11 1st Rank New Trick 2024 : दोस्तों अगर आप एक क्रिकेट फैंस हैं, रोजाना क्रिकेट देखते हैं और क्रिकेट देखने के अलावा आप लोग Dream11 पर टीम बनाते हैं, तो आज का यह आर्टिकल आप लोगों के लिए बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि, आज हम आप लोगों को Dream 11 1st Rank New Trick 2024 के बारे में बताने वाले हैं । अगर आप यह न्यू ट्रिक के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको हमारे साथ इस आर्टिकल में अंत तक बने रहना होगा ।

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का आज के हमारे इस नए आर्टिकल में इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं कि आप किस तरह से dream11 पर टीम बनाकर प्रथम स्थान प्राप्त करके करोड़ जीतने का मौका पा सकते हैं । आप किस प्रकार टीम बनाएंगे कि आप भी औरों क्रिकेट फैंस की तरह करोड़ों रुपए dream11 पर जीत सकते हैं ।

जैसा कि आप सभी क्रिकेट फैंस को पता होगा की, वर्ष 2024 की आईपीएल सीजन की शुरुआत 22 मार्च से शुरू हो चुकी है । जिसमें प्रत्येक दिन सभी टीम एक दूसरे के साथ अपना मैच शुरू करती है मैच शुरू करने से 1 घंटे पहले dream11 पर जितने भी क्रिकेट फैंस टीम लगते हैं वह सभी चाहते हैं कि हम एक करोड़ जीत जाएं, परंतु ऐसा नहीं होता है लेकिन मैं आप सभी को बता दूं कि आज हम आपको dream11 पर टीम बनाने के लिए निंजा ट्रक का इस्तेमाल करना बताएंगे इस निंजा ट्रिक को जानने के लिए आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा ।

Dream 11 में 1st Rank कैसे लाएं देखें नया फॉर्मूला

Dream 11 1st Rank New Trick Today: अगर आप Dream11 खेलने के शौकीन हैं तो, आपको यह जानना जरूरी है कि आप dream11 में फर्स्ट रैंक से लेकर टॉप 10 रैंक तक कैसे लाएंगे । आज के समय में dream11 पर टीम तो सभी लगते हैं लेकिन इतना सही और एक्यूरेट टीम नहीं लगा पाते हैं कि, वह खिलाड़ी टॉप 10 तक रैंक कर सके । Dream11 पर टीम बनना तो आसान है परंतु पैसे कमाना थोड़ा सा मुश्किल है क्योंकि dream11 एक ऐसा ऐप है जिसमें पैसे का नुकसान और फायदा होते रहता है ।

Dream 11 1st Rank New Trick 2024
Dream 11 1st Rank New Trick 2024

ऐसे में dream11 पर टीम लगाकर करोड़पति बनने का सपना को पूरा करने के लिए आपको इस ऐप पर एक अच्छे प्लेयर का चुनाव करना होता है और उन सभी 22 प्लेयर्स में एक मजबूत प्लेइंग 11 बनाना होता है जो आपको अच्छे अंक हासिल करके दे सके, इसके लिए यदि आप लगातार क्रिकेट मैच देखते हैं तो यह काफी आसान हो जाता है । इसके अलावा आप जिस ग्राउंड और पिच पर क्रिकेट मैच खेली जाएगी उसकी रिपोर्ट एवं उसकी पिछले रिकॉर्ड के बारे में जानना भी आवश्यक है ।

Telegram Group (Join Now) Join Now
WhatsApp Group (Join Now) Join Now

यह सारी बातें जानने के बाद dream11 एप पर आप अच्छे खिलाड़ी का चुनाव करके मजबूत टीम बना सकते हैं, और dream11 पर करोड़ जीतने का मौका पा सकते हैं । इसके अलावा dream11 में एक मजबूत टीम बनाने हेतु आपको सभी खिलाड़ी में से कप्तान और उप कप्तान का चुनाव करना होगा । Dream11 एप पर कप्तान और उप कप्तान का चुनाव करते समय आपको इस बात काफी ध्यान रखना होगा कि उसे खिलाड़ी का इस ग्राउंड के पिच पर उनका परफॉर्मेंस अब तक क्या रहा है ।

Trending New Trick Today

Dream11 टीम में आपको अपने 11 खिलाड़ियों का चुनाव करने के लिए सारी बातों को ध्यान में रखते हुए कम से कम एक विकेटकीपर, दो से तीन बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले बल्लेबाज, दो से तीन बेहतरीन ऑलराउंडर और दो-तीन बेहतरीन गेंदबाज को अपने टीम में शामिल करना होगा । इसके बाद आप अपने लिए dream11 पर एक मजबूत टीम बनाकर करोड़ जीतने का मौका बना सकते हैं ।

इस बात का खास ध्यान रखें की dream11 पर टीम मैच शुरू होने से 1 घंटे पहले शुरू हो जाता है । एक अच्छे और मजबूत टीम बनाने के लिए आप मैच शुरू होने से पहले मैच सेंटर लाइव वह ज्वाइन करके खिलाड़ी के परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं ।

अगर आप dream11 पर रोजाना टीम लगते हैं तो आप सभी हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते हैं वहां पर लगातार आपको IPL 2024 की dream 11 team prediction, pitch report आदि की खबरें को मिलेगी ।

Some Important Link

Join Our Telegram Chanel Join Now
Next Match Dream 11 Prediction Click Here
Home Page Click Here

dream 11 first rank trick 2024, in hindi, dream 11 first rank today, dream 11 rank 1 trick in hindi, dream 11 tricks for 1 rank pdf, dream 11 wining trick in hindi, dream 11 tips and tricks pdf, dream 11 100 winning team today, dream 11 rank 1 point, dream 11 winning formula,

Leave a Comment